A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब पैपराजी ने रणबीर कपूर से कहा आप आलिया संग अच्छे लगते हैं, एक्ट्रेस की टीशर्ट ने खींचा ध्यान

जब पैपराजी ने रणबीर कपूर से कहा आप आलिया संग अच्छे लगते हैं, एक्ट्रेस की टीशर्ट ने खींचा ध्यान

बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर साथ नजर आते हैं और जब भी दोनों साथ आते हैं लोग उन्हें देखते रह जाते हैं।

 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट - India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए मुंबई से गोवा रवाना हुए, ये दोनों सितारे मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए,  आलिया और रणबीर साथ में बहुत प्यारे लग रहे थे, तभी तो वहां मौजूद एक पैपराजीन ने रणबीर से कहा कि वो और आलिया साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं।  बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर साथ नजर आते हैं और जब भी दोनों साथ आते हैं लोग उन्हें देखते रह जाते हैं। रणबीर कपूर ने एक कैमरामैन से पूछा कि आप बिना मास्क के यहां क्या कर रहे हैं? इस पर फोटोग्राफर ने जवाब दिया कि ''आप दोनों साथ बहुत अच्छे लगते हैं।''

देखिए वीडियो

फेसबुक और ट्विटर पर दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ लगाई तस्वीर, जानिए क्यों

Image Source : yogen shah रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 

रणबीर और आलिया भट्ट के कपड़ों ने भी लोगों का ध्यान खींचा। जहां रणबीर कपूर ने ब्लू चेक शर्ट पहनी थी और ब्लू जींस के साथ हाफ जैकेट पहनी थी। वहीं आलिया भट्ट ने हरे रंग की पैंट और सॉर्ट टैंक टॉप पहना था और एक जैकेट भी पहनी थी। आलिया ने मैचिंग मास्क भी लगाया था।

Image Source : yogen shah रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 

Photos: एयरपोर्ट पर इस लुक में नज़र आए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, गोवा के लिए हुए रवाना 

आलिया की टीशर्ट ने खींचा सबका ध्यान

आलिया भट्ट की टीशर्ट ने लोगों का ध्यान खींचा। आलिया की टीशर्ट में लिखा है- डोंट किल माय वाइब्स।

Image Source : YOGEN SHAH रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 

रणबीर कपूर से ऋतिक रोशन तक, इन एक्टर्स ने हिंदी सिनेमा में उकेरी हीरो की अलग छवि 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया बट्ट जल्द ही गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, आदि फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी, जिसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय हैं , नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल में हैं। वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी है।

Latest Bollywood News