A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर ने किया खुलासा, अनुराग बसु संग काम करना है चुनौतीपूर्ण

रणबीर कपूर ने किया खुलासा, अनुराग बसु संग काम करना है चुनौतीपूर्ण

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। अनुराग बसु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर एक बार फिर से कैटरीना कैफ के साथ दिखाई दे रहे हैं। वैसे अनुराग के साथ भी रणबीर की यह दूसरी फिल्म है।

anurag- India TV Hindi anurag

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। अनुराग बसु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर एक बार फिर से कैटरीना कैफ के साथ दिखाई दे रहे हैं। वैसे अनुराग के साथ भी रणबीर की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले इनकी जोड़ी 'बर्फी' में भी काम कर चुकी है। रणबीर कपूर का कहना है कि फिल्मकार के साथ काम करने का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा धैर्य बनाए रखना है। फिर, वह फिल्म निर्माण में काफी समय लगाते हैं।

रणबीर ने अपने एक बयान में कहा, "अनुराग बासु के साथ काम करने का चुनौतीपूर्ण हिस्सा अभिनय नहीं, बल्कि धैर्य बनाए रखना है और यह काफी समय लेता है। काम लेने का उनका अपना खास तरीका है, जिसमें समय लगता है।" 'जग्गा जासूस' में रणबीर कपूर, जग्गा के एक लड़का किरदार निभाते हुए हुए दिखाई दे रहे हैं। जो अपेन पिता को तलाश कर रहा है।

फिल्म में अहम भूमा निभाती नजर आ रही कैटरीना कैफ, श्रुति नाम की लड़की भूमिका में नजर आ रही हैं। रणबीर और कैटरीना इससे पहले ‘राजनीति’ और ‘अजब प्रेम की गजब’ कहानी में दिखाई दे चुके हैं। प्रीतम के संगीत से सजी यह फिल्म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (जब शाहरुख ने कहा इस मामले में खुशकिस्मत हैं नन्हें अबराम)

Latest Bollywood News