A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: रणबीर कपूर ने किया खुलासा, आलिया भट्ट नहीं, बल्कि ये हैं उनके दो लकी चार्म

Watch: रणबीर कपूर ने किया खुलासा, आलिया भट्ट नहीं, बल्कि ये हैं उनके दो लकी चार्म

सोनम कपूर और दुलकर सलमान पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नज़र आने वाले हैं।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt- India TV Hindi Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

मुंबई: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की अपकमिंग मूवी 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) जल्द ही रिलीज होने वाली है। दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं और सोनम ज्यादातर लाल कपड़ों में ही नज़र आ रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें शनि मंदिर में दर्शन करते भी देखा गया था। इस मूवी के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सोनम इंडियन क्रिकेट टीम की लकी चार्म हैं, जो क्रिकेटर्स की मैदान पर ज्यादा स्कोर बनाने में मदद करती हैं। अब उन्होंने 'संजू' में को-एक्टर रहे रणबीर कपूर से उनके लकी चार्म के बारे में पूछा है।

सोनम ने इंस्टाग्राम पर एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसमें रणबीर कपूर ने बताया है कि उनका लकी चार्म कौन है। रणबीर का मानना है कि नंबर 8 उनके लिए बहुत लकी है, क्योंकि उनकी मां नीतू कपूर का जन्मदिन भी इसी तारीख को होता है। वहीं, रेड मेल ट्रक उनका दूसरा लकी चार्म है, क्योंकि कई बार ऐसा हुआ है कि इसे देखने के बाद उनकी विश पूरी हुई है।

सोनम ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आपका लकी चार्म क्या है? मेरे बहुत अच्छे दोस्त रणबीर कपूर ने एक प्यारा-सा वीडियो शेयर कर बताया है कि उनका लकी चार्म क्या है। थैंक्यू सो मच संजू! आप भी अपना लकी चार्म बताएं।'

बता दें कि सोनम कपूर और दुलकर सलमान पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नज़र आने वाले हैं। सोनम के पति आनंद अहूजा और दुलकर रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त हैं। 'द जोया फैक्टर' 20 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Also Read:

Made In China: राजकुमार राव की फिल्म का नये पोस्टर आये सामने, जानिए कब रिलीज होगा ट्रेलर

विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी का टीजर रिलीज, दिखा अलग अंदाज

Latest Bollywood News

Related Video