A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर की भांजी समारा साहनी ने ज्वॉइन किया इंस्टाग्राम, नीतू कपूर और रिद्धिमा ने यूं किया वेलकम

रणबीर कपूर की भांजी समारा साहनी ने ज्वॉइन किया इंस्टाग्राम, नीतू कपूर और रिद्धिमा ने यूं किया वेलकम

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने समारा के इंस्टाग्राम ज्वॉइन करने की अनाउंसमेट की है। वहीं, नीतू कपूर ने भी अपनी नातिन का स्वागत किया है।

ranbir kapoor niece samara sahni joins instagram latest news - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: NEETU54 रणबीर कपूर की भांजी समारा साहनी ने ज्वॉइन किया इंस्टाग्राम, नीतू कपूर ने यूं किया वेलकम 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की भांजी समारा साहनी ने इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया है। इस स्टार किड ने शनिवार को सोशल मीडिया पर डेब्यू किया और स्टोरीज में फोटोज और वीडियो शेयर की। दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने समारा के इंस्टाग्राम पर आने की अनाउंसमेंट की। वहीं, नीतू कपूर ने भी समारा का वेलकम करते हुए पोस्ट शेयर किया। 

समारा के इंस्टाग्राम अकाउंट को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा- 'सैम सैम ऑन इंस्टाग्राम। प्लीज उसे फॉलो करिए।' 

Image Source : instagram समारा साहनी ने ज्वॉइन किया इंस्टाग्राम

ऋषि कपूर की पुण्यतिथि: रणबीर कपूर और आलिया पहुंचे नीतू सिंह के घर, देखिए Photos

वहीं, नीतू कपूर ने लिखा- 'क्यूटनेस'

Image Source : instagram समारा साहनी ने ज्वॉइन किया इंस्टाग्राम

समारा के इंस्टाग्राम पेज की बात करें तो उन्होंने अपनी कई फोटोज शेयर की है। साथ ही नाना ऋषि कपूर और पूरी फैमिली के साथ भी फोटो शेयर की है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे। इसमें अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं। आलिया भट्ट भी नज़र आएंगी। वो शमशेरा में भी अहम भूमिका निभाएंगे। 

वहीं, नीतू आगामी मूवी 'जुग जुग जियो' में दिखाई देंगी। इसी मूवी की शूटिंग के दौरान वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं, लेकिन उन्होंने इस संक्रमण को मात दे दी। रणबीर भी कोविड पॉजिटिव हो गए थे, लेकिन अब वो भी पूरी तरह से ठीक हैं। 

Latest Bollywood News