Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. ऋषि कपूर की पुण्यतिथि: रणबीर कपूर और आलिया पहुंचे नीतू सिंह के घर, देखिए Photos

ऋषि कपूर की पुण्यतिथि: रणबीर कपूर और आलिया पहुंचे नीतू सिंह के घर, देखिए Photos

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 30, 2021 13:26 IST
  • बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की आज पहली बरसी है। पिछले साल 30 अप्रैल को उन्होंने आखिरी सांस ली थी। उनके फैंस सुबह से ही सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहे हैं। ऋषि की वाइफ नीतू सिंह और बेटी रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर उनकी पुरानी तस्वीरों को साझा कर इमोशनल नोट लिखा। अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नीतू के घर पहुंचे हैं। उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 
 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की आज पहली बरसी है। पिछले साल 30 अप्रैल को उन्होंने आखिरी सांस ली थी। उनके फैंस सुबह से ही सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहे हैं। ऋषि की वाइफ नीतू सिंह और बेटी रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर उनकी पुरानी तस्वीरों को साझा कर इमोशनल नोट लिखा। अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नीतू के घर पहुंचे हैं। उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

     

  • दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सिरी पर पूजा में शामिल होने के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नीतू सिंह के घर पहुंचे हैं।
    Image Source : yogen shah

    दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सिरी पर पूजा में शामिल होने के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नीतू सिंह के घर पहुंचे हैं।

  • ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को 67 वर्ष की आयु में दम तोड़ दिया था। वह कैंसर से पीड़ित थे। उन्होंने अमेरिका में लगभग एक साल तक इलाज कराया था।
    Image Source : yogen shah

    ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को 67 वर्ष की आयु में दम तोड़ दिया था। वह कैंसर से पीड़ित थे। उन्होंने अमेरिका में लगभग एक साल तक इलाज कराया था।

  • विदेश में ट्रीटमेंट कराकर भारत लौटने के बाद पिछले साल फरवरी महीने में उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें दो बार अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए। 
    Image Source : yogen shah

    विदेश में ट्रीटमेंट कराकर भारत लौटने के बाद पिछले साल फरवरी महीने में उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें दो बार अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए। 

  • ऋषि कपूर की पहली बरसी पर उनके फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें याद कर रहे हैं। 
    Image Source : yogen shah

    ऋषि कपूर की पहली बरसी पर उनके फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें याद कर रहे हैं। 

  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 
    Image Source : yogen shah

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।