A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर ने पैपराज़ी से किया सवाल - आपका लॉकडाउन नहीं है?

रणबीर कपूर ने पैपराज़ी से किया सवाल - आपका लॉकडाउन नहीं है?

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हाल ही में कोरोनो वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए 30 अप्रैल तक 'लॉकडाउन' जैसे ही प्रतिबंध की घोषणा की थी, जिसने राज्य भर में सख्ती है।

Ranbir Kapoor- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Ranbir Kapoor

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हाल ही में कोरोनो वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए 30 अप्रैल तक 'लॉकडाउन' जैसे ही प्रतिबंध की घोषणा की थी, जिसने राज्य भर में सख्ती है। हालांकि, आवश्यक सेवाओं को इन प्रतिबंधों से छूट दी गई है। गुरुवार सुबह, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को बांद्रा में एक डॉक्टर के क्लिनिक में देखा गया। क्लिनिक के बाहर तैनात पपराज़ी ने अभिनेता के कार से बाहर निकलते ही उन्हें कैमरे में कैद कर लेना चाहा।

क्लिनिक के रास्ते में, रणबीर ने पोज़ देते हुए उन फ़ोटोग्राफ़रों से पूछा, 'आपका लॉकडाउन नहीं है क्या?'

बता दें रणबीर कपूर पिछले महीने ही कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। 9 मार्च को, रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने अपने फैंस को इस बारे में सूचित किया था कि 38 वर्षीय अभिनेता कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

रणबीर मां और अनुभवी अभिनेत्री नीतू कपूर ने चंडीगढ़ में आगामी फिल्म "जुग जुग जेयो" की शूटिंग के दौरान पिछले साल दिसंबर में कोरोनो वायरस से संक्रमित हो गई थीं। उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट जिनकी इस महीने की शुरुआत में कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, फिलहाल वह ठीक हो गई हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर हाल ही में आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की एक्शन फैंटसी फिल्म "ब्रह्मास्त्र" की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी हैं।

रणबीर की अगली रिलीज़ 25 जून को "शमशेरा" है। करण मल्होत्रा ​​फिल्म संजय दत्त और वाणी कपूर द्वारा अभिनीत एक एक्शन ड्रामा है और इसे यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है।

यहां पढ़ें

'हाफ गर्लफ्रेंड' के बाद 'एक विलेन 2' में मोहित सूरी संग काम करने को लेकर उत्साहित हैं अर्जुन कपूर

कियारा आडवाणी से 10 मिनट के लिए मिलना चाहता है उनका खास फैन, एक्ट्रेस का जवाब जीत लेगा दिल

एनिमेटेड सीरीज़ 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

Latest Bollywood News