A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर ने कहा संजय दत्त की तरह नहीं कर सकते ऐसा काम

रणबीर ने कहा संजय दत्त की तरह नहीं कर सकते ऐसा काम

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसके अलावा वह अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में वह संजय दत्त का किरदार निभाते हुए...

ranbir

रणबीर को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे हो गए हैं और वह अपने अब तक के करियर से खासा खुश भी हैं। करियर के इतने वर्षो के अनुभव के बारे में पूछने पर वह कहते हैं, "मुझे इंडस्ट्री में 10 साल पूरे हो गए हैं और मैं अपने अब तक के करियर से खुश हूं लेकिन संतुष्ट नहीं हूं। अभी भी बहुत कुछ करना है। मैं वही करता रहा हूं जिसे करने में मुझे मजा आता है। मैं आज में जीता हूं, कल की चिंता में नहीं कुढ़ता।"

यह पूछने पर कि जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और अब जब फिल्म रिलीज होने के कगार है। इतने वर्षो में रणबीर और कैटरीना के संबंधों में कितना कुछ बदलाव आया है? इस सवाल के जवाब में रणबीर थोड़ा सोचकर बोलते हैं, "समय के साथ हर रिश्ते में बदलाव आता है। हम तब भी दोस्त थे और अब भी हैं। हमें एक-दूसरे के साथ काम करना अच्छा लगता है।"

रणबीर और कैटरीना के बीच मनमुटाव की खबरें आती रहती हैं तो क्या ऐसे में इस जोड़ी को आगे भी एक-साथ फिल्मों में देखा जाता रहेगा? रणबीर तपाक से जवाब देते हुए कहते हैं, "अगर यह फिल्म चलेगी और निर्देशक हमें किसी फिल्म में एक साथ लेना चाहेंगे तो जरूर एक-साथ काम करेंगे। वैसे भी, मैं और कैटरीना एक पैकेज में नहीं आते।"

Latest Bollywood News