A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर ने कहा संजय दत्त की तरह नहीं कर सकते ऐसा काम

रणबीर ने कहा संजय दत्त की तरह नहीं कर सकते ऐसा काम

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसके अलावा वह अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में वह संजय दत्त का किरदार निभाते हुए...

ranbir

फिल्म की कहानी के बारे में पूछने पर रणबीर कहते हैं, "फिल्म में एक बेटा अपने बाप को ढूंढ रहा है। उसे अंदाजा भी नहीं है कि उसका पिता कहां है। वह श्रुति (कैटरीना कैफ) के साथ मिलकर उसे ढूंढने निकल जाता है। श्रुति एक खोजी पत्रकार है। इस फिल्म की खास बात इसकी लोकेशन भी है। अनुराग दादा अपनी फिल्मों में लोकेशन को लोकप्रिय बना देने का माद्दा रखते हैं और उन्होंने यह कमाल इस फिल्म में भी किया है। हमने इस फिल्म की शूटिग दक्षिण अफ्रीका, थाईलैंड के शहर पाई, दार्जिलिंग, कोलकाता और मोरक्को में की है। फिल्म में दो काल्पनिक जगह भी है, एक पूर्वोत्तर भारत का उखरुल और अफ्रीका का एक शहर मुमबाका। फिल्म की कहानी इन दोनों शहरों के इर्द-गिर्द घूमती है।"

रणबीर कपूर फिलहाल, संजय दत्त की बायोपिक पर बन रही फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह पूछने पर कि क्या वह चाहते हैं कि संजय दत्त की तरह उनके जीवन पर भी फिल्म बने, रणबीर कहते हैं, "मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिंदगी को लेकर कभी इतना ईमानदार हो पाऊंगा कि अपनी कहानी को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत जुटा सकूं। हर किसी में संजय दत्त जितनी हिम्मत नहीं होती क्योंकि बायोपिक में सिर्फ अच्छाइयां ही नहीं बल्कि बुराइयों और कमियों को भी दिखाना पड़ता है। यह बहुत मुश्किल है।"

'जग्गा जासूस' तय समय के लगभग तीन साल बाद रिलीज हो रही है लेकिन रणबीर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह मानते हैं कि अगर फिल्म की कहानी और इसका निर्देशन अच्छा है तो फिल्म के कारोबार पर कोई फर्क नहीं पड़ता। वह कहते हैं, "मैं इस लॉजिक में विश्वास नहीं करता क्योंकि मुगल-ए-आजम को रिलीज होने में 10 साल लगे थे लेकिन वह इंडस्ट्री की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। अगर फिल्म की कहानी अच्छी है तो बाकी चीजों से फर्क नहीं पड़ता।"

Latest Bollywood News