A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना के लीक ईमेल से हुआ बड़ा खुलासा, संबंध बनाने के लिए रणबीर कपूर ने किया था अप्रोच !

कंगना के लीक ईमेल से हुआ बड़ा खुलासा, संबंध बनाने के लिए रणबीर कपूर ने किया था अप्रोच !

कंगना ने दीपिका का नाम लेते हुए उन्हें ‘मीनिंगलेस’ भी कहा है।

kangana ranaut hrithik roshan ranbir kapoor- India TV Hindi kangana ranaut hrithik roshan ranbir kapoor

नई दिल्ली: अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के विवाद में अब एक और अभिनेता का नाम सामने आ गया है। दरअसल कंगना ने साल 2014 में जो मेल्स ऋतिक को लिखे थे उसकी कुछ डीटेल्स लीक हो चुकी हैं। कथित मेल्स में कंगना ने रणबीर कपूर का जिक्र भी किया है। कंगना ने दीपिका का नाम लेते हुए उन्हें ‘मीनिंगलेस’ भी कहा है। पिछले साल कटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर और कंगना के अफेयर की खबरें भी सामने आई थीं।

इस कथित मेल में कंगना ने ऋतिक को लिखा है- रणबीर ने पहले कभी मुझे इस तरह का अटेंशन नहीं दिया था था। कई मौकों पर जब वो मुझसे मिले तो मुझे उनसे भाई जैसी फीलिंग आई। लेकिन जब उन्होंने क्वीन देखी तब उन्होंने मुझे बीबीएम पर अप्रोच किया। इसके बाद उन्होंने क्वीन के अलावा दूसरी चीजों पर भी कमेंट करना शुरू कर दिया था।

कंगना ने आगे लिखा- "जब मैं ग्वालियर में अपनी फिल्म रिवॉल्वर रानी की शूटिंग कर रही थी, तब उन्होंने मुझे सीधे ही अप्रोच कर दिया। मैंने उन्हें बताया कि मैं किसी और के साथ रिश्ते में हूं, इसके बाद उन्होंने कुछ दिनों तक मुझसे बात नहीं की। फिर जब मैं न्यूयॉर्क में थी, तब उन्होंने मुझे मैसेज कर के पूछा- NYC कैसा है? तब बातों ही बातों में मैंने उनसे पूछा कि क्या आपकी फिजिकल रिलेशनशिप में दिलचस्पी है? इस पर वो थोड़े घबरा गए और उन्होंने कहा- क्यों नहीं रेगुलर रिलेशनशिप? लेकिन मैंने उन्हें मना कर दिया क्योंकि मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में थी। कंगना ने ये भी लिखा है कि शायद रणबीर को इस बात का बुरा लग गया।

एक मेल में कंगना ने ऋतिक से गुजारिश की है वो उनका इनबॉक्स चेक न करें। कंगना ने कहा- इससे आपको ट्रॉमा हो जाएगा और आप कन्फ्यूज हो जाएंगे क्योंकि आपको कभी भी पूरी कहानी नहीं पता चलेगी। टुकड़ों में जो बातें सामने आएंगी वो आपको गुमराह करेंगे।

बता दें, साल 2016 में कंगना और रणबीर के बीच रिलेशन की खबरें आई थीं। उस समय रणबीर सिंगल थे और उनका कटरीना से ब्रेकअप हुआ था।

बता दें, कंगना और ऋतिक वाला विवाद तब शुरू हुआ जब कंगना ने एक इंटरव्यू में रणबीर को सिली एक्स कहा था, जिसके बाद ऋतिक ने उन्हें नोटिस भेज दिया था। यह मामला उस वक्त तो दब गया मगर हाल ही में इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में कंगना ने एक बार फिर से पुरानी बातें दोहराई और मुद्दा फिर से गरमा गया।

इसे भी पढ़ें-

Latest Bollywood News