A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणदीप हुड्डा ने शुरू की सलमान खान की मूवी 'राधे' के लिए डबिंग, हाल ही में हुई है सर्जरी

रणदीप हुड्डा ने शुरू की सलमान खान की मूवी 'राधे' के लिए डबिंग, हाल ही में हुई है सर्जरी

राधे में सलमान खान और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं, रणदीप हुड्डा भी फिल्म में अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

randeep hudda, salman khan- India TV Hindi Image Source : TWITTER- RANDEEP HOODA रणदीप हुड्डा ने शुरू की सलमान खान की मूवी 'राधे' के लिए डबिंग

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से मार्च में देशभर में लॉकडाउन लग गया और सभी फिल्मों की शूटिंग और प्रोडक्शन रोक दिया गया था। अब एक बार फिर से फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है। रणदीप हुड्डा ने भी काम शुरू कर दिया है। रणदीप आने वाले दिनों में सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ फिल्म राधे- मोस्ट वांटेड भाई में नजर आने वाले हैं, रणदीप ने इस फिल्म के लिए डबिंग का काम शुरू कर दिया है।

रणदीप हुड्डा ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। रणदीप ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे माइक के सामने नजर आ रहे हैं। रणदीप ने कैप्शन में लिखा है- काम पर लौटकर अच्छा लग रहा है। हैशटैग राधे।

कोविड 19 महामारी के बीच हाल ही में एक्टर रणदीप हुड्डा एक बड़ी सर्जरी से भी गुजरे हैं। रणदीप ने बताया कि 12 साल पहले एक हादसे के बाद उनके पैरों में मेटल प्लेट्स डाली गई थीं जो संक्रमित हो गई थीं और इसलिए उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। रणदीप सर्जरी के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थे।

रणदीप हुड्डा की अस्पताल से नई तस्वीर आई सामने, हुई थी घुटने की सर्जरी 

रणदीप हाल ही में एक्सट्रेक्शन में दिखाई दिए थे। लॉकडाउन से पहले वो इलियाना डिक्रूज के साथ अपकमिंग मूवी 'अनफेयर एंड लवली' की शूटिंग कर रहे थे। 

Latest Bollywood News