A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पर्यावरण को बचाने के लिए रणदीप हुड्डा आए आगे, वीडियो शेयर करके लोगों से की ये अपील

पर्यावरण को बचाने के लिए रणदीप हुड्डा आए आगे, वीडियो शेयर करके लोगों से की ये अपील

अभिनेता रणदीप हुड्डा को उम्मीद है कि कोविड -19 लॉकडाउन के बाद जब लोग दोबारा अपनी जिम्मेदारियां निभाना शुरू करेंगे तो वे अपने ग्रह को स्वस्थ बनाने के लिए भी अपनी भूमिका महसूस करेंगे।

पर्यावरण को बचाने के लिए रणदीप हुड्डा आए आगे, वीडियो शेयर करके लोगों से की ये अपील- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANDEEP पर्यावरण को बचाने के लिए रणदीप हुड्डा आए आगे,  वीडियो शेयर करके लोगों से की ये अपील

अभिनेता रणदीप हुड्डा को उम्मीद है कि कोविड -19 लॉकडाउन के बाद जब लोग दोबारा अपनी जिम्मेदारियां निभाना शुरू करेंगे तो वे अपने ग्रह को स्वस्थ बनाने के लिए भी अपनी भूमिका महसूस करेंगे। रणदीप 'रीस्टार्ट रिस्पॉन्सिबल' नाम से चल रहे एक अभियान का हिस्सा हैं। 

उन्होंने इसके बारे में कहा, "यह अभियान मेरे दिल के करीब है, क्योंकि हम लोगों को कोई ऐसी प्रतिज्ञा लेने के लिए नहीं कह रहे हैं जिसका कोई विशेष नतीजा न मिले। हमारे अभियान का उद्देश्य लोगों को ऐसे कदम उठाने के लिए प्रेरित करना है, जो उनकी रोजमर्रा की जिंदगी में आसानी से जुड़ सकते हैं। इन छोटे कदमों का पर्यावरण पर समग्र प्रभाव बहुत बड़ा होगा।"

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, लिखा- मज़हब तो ये दो हथेलियाँ बताती हैं

उन्होंने आगे कहा, "हम सभी को इसकी आवश्यकता है कि हम बेहतर हवा और पानी को सुनिश्चित करने में अपनी भूमिका निभाएं। प्रदूषण को कम करें। हम वनस्पतियों और जीवों के साथ इस ग्रह का एक हिस्सा हैं। अगर हम सभी इस तथ्य का सम्मान करते हुए आगे बढ़ते हैं, तो मुझे यकीन है कि हमारा कल बेहतर होगा।"

डिस्कवरी इंडिया अभियान के माध्यम से, रणदीप लोगों को और अधिक जिम्मेदार बनकर लॉकडाउन से बाहर निकलने का आग्रह कर रहे हैं। अभियान के लिए बनाए गए वीडियो में रणदीप को पक्षियों के लिए पानी रखते, साइकिल चलाते और अपने पालतू जानवरों की देखभाल करते देखा जा सकता है।

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुडे़ स्टार्स मुंबई पुलिस की रडार पर, फॉलोअर्स बढ़ाने का मामले में करेगी पूछताछ

इनपुट आईएएनएस

Latest Bollywood News