Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुडे़ स्टार्स मुंबई पुलिस की रडार पर, फॉलोअर्स बढ़ाने का मामले में करेगी पूछताछ

मुंबई क्राइम ब्रांच सोशल मीडिया पर फेक प्रोफाइल्स के जरिए लाइक्स, फॉलोअर्स बढ़ाने का मामले में कई सितारों का बयान दर्ज करेगी।

Dinesh Mourya Written by: Dinesh Mourya @dineshmourya4
Published on: July 23, 2020 14:00 IST
bhumi trivedi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHOOMITRIVEDIOFFICIAL भूमि त्रिवेदी

मुंबई क्राइम ब्रांच सोशल मीडिया पर फेक प्रोफाइल्स के जरिए लाइक्स, फॉलोअर्स बढ़ाने का मामले में कई सितारों का बयान दर्ज करेगी ।22 सेलिब्रिटीज का बयान अबतक दर्ज किया जा चुका हैं।इन सितारों पर आरोप हैं कि इन्होनेअपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब सहित अन्य सोशल प्लेटफॉर्म पर 

पैसे देकर लाइक्स और फॉलोअर्स बढ़ाए हैं। 

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, यह एक इंटरनेशनल रैकेट हैं जो तय फीस लेकर स्टार्स को सर्विस देता हैं।कुछ फिल्मी सितारों ने सीधे फर्जी लाइक्स, फॉलोअर्स बढ़ाने वाली कंपनियों से सीधा संपर्क किया तो कुछ स्टार्स की पीआर टीम इस काम को अंजाम देती हैं।

सिंगर भूमी त्रिवेदी की शिकायत के बाद जांच के दौरान पुरा मामला सामने आ रहा हैं। हर लाइक और फॉलोअर की कीमत तय है। स्टार्स की जैसी डिमांड होती है उस हिसाब से फॉलोअर्स बढ़ाए जाते हैं।

इस रैकेट में शामिल दो लोगों को अबतक गिरफ्तार किया जा चुका हैं। क्राइम ब्रांच सूत्रों का कहना हैं कि, इस रैकेट में शामिल कुछ अन्य लोगों की पहचान हो चुकी हैं और अगले कुछ दिनों में कुछ और गिरफ्तारियां होंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement