A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रानू मंडल की बेटी का खुलासा, मां से मिलने पर मिली थी 'टांगें तोड़ने की धमकी'

रानू मंडल की बेटी का खुलासा, मां से मिलने पर मिली थी 'टांगें तोड़ने की धमकी'

रानू मंडल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनकी बेटी एलिजाबेथ ने उन्हें लेकर एक खुलासा किया है।

Ranu mondal daughter- India TV Hindi Ranu mondal daughter

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल आज सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। एक तरफ उन्होंने हिमेश रेशमिया के साथ तीसरा गाना रिकॉर्ड किया है वहीं लता मंगेशकर ने रानू मंडल को लेकर पहला रिएक्शन दिया है। अब रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है।

एलिजाबेथ ने उसकी मां का वीडियो बनाने वाले और मुंबई लेकर जाने वाले अतिंद्र अतिंद्र चक्रवर्ती और तपन दास पर उसकी मां से मिलने नहीं देने और धमकी देने का आरोप लगाया है। एलिजाबेथ ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में बताया- अतिंद्र चक्रवर्ती, तपन दास और क्लब के कुछ मेंबर्स ने उसे धमकी दी है कि अगर उसने मां से मिलने की कोशिश की तो वह उसकी टांगे तुड़वा देंगे। वे फोन पर भी मां से बात नहीं करने दे रहे हैं। वो मां को मेरे खिलाफ भड़का रहे हैं। 

रानू मंडल की बेटी ने आगे कहा- मैं असहाय महसूस कर रही हूं... तपन और अतिंद्र फेम पाना चाहते हैं, इसलिए वो मुझे किनारे कर रहे हैं। तपन ने सामान खरीदने के लिए मेरी मां से पैसे लिए, लेकिन 10 हजार रुपये में सिर्फ एक सूटकेस और कुछ नाइटी ही खरीदी हैं। मुझे उन पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है।'

आपको बता दें रानू मंडल लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गाकर फेमस हुई थीं। रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति ने उनकी गाना गाते हुए वीडियो बनाई थी। जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। जिसके बाद से वह इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं।

Also Read:

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ तीसरा गाना 'आशिकी में तेरी' किया रिकॉर्ड, वीडियो हुआ वायरल

रानू मंडल पर आया लता मंगेशकर का पहला रिएक्शन, दे डाली ये नसीहत

Latest Bollywood News