Friday, March 29, 2024
Advertisement

रानू मंडल पर आया लता मंगेशकर का पहला रिएक्शन, दे डाली ये नसीहत

इंटरनेट पर 'एक प्यार का नगमा है' गाना गाकर फेमस हुईं रानू मंडल पर लता मंगेशकर का पहला रिएक्शन आया है। उन्होंने रानू को ये नसीहत दे डाली।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 14, 2019 13:56 IST
Ranu mondal and lata mangeshkar- India TV Hindi
Ranu mondal and lata mangeshkar

इंटरनेट पर छाई हुईं रानू मंडल एक गाना गाकर फेमस हो गई हैं। 'एक प्यार का नगमा' गाना गाकर फेमस हुईं रानू मंडल हिमेश रेशमिया के लिए 3गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं। इसके साथ ही उन्हे कई ऑफर्स भी मिल चुके हैं। लता जी की तरह गाने वाली रानू मंडल पर पहली बार खुद लता मंगेशकर का रिएक्शन आया है। उन्होंने रानू को इसके साथ ही एक नसीहत दे डाली है।

आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल के बारे में बात करते हुए कहा- अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं।

उन्होंने कहा- लेकिन मैं यह भी महसूस करती हूं कि नकल करने से आपको लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती है। किशोर दा, मोहम्मद रफी, आशा भोसले और मुकेश के गाने गाकर आकांक्षी गायकों को कुछ समय के लिए अटेंशन मिलती है लेकिन यह ज्यादा समय तक नहीं रहता है। 

टीवी पर म्यूजिक शो में आने वाले प्रतियोगियों के लिए चिंता जताते हुए लता मंगेशकर ने कहा- कई बच्चे मेरे गाने बहुत ही खूबसूरती से गाते हैं लेकिन कितनों को उनकी पहली सफलता के बाद याद रखा गया होगा। मैं सिर्फ सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को जानती हूं।

आकांक्षी गायकों को लता जी ने सलाह लेते हुए कहा- ऑरिजिनल रहो। सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओं लेकिन कुछ समय बाद गायक को अपना गाना ढूंढना चाहिए। लता जी ने अपनी बहन आशा भोसले का उदाहरण देते हुए कहा-  अगर आशा अपने स्टाइल में गाने की जिद नहीं करती तो वह मेरी परछाई बनकर रह जाती है। वह इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है कि व्यक्ति की प्रतिभा उसे कितनी दूर तक ले जा सकती है।

Also Read:

रानू मंडल की बेटी ने आलोचनाओं को दिया जवाब, मां का वीडियो बनाने वाले युवकों पर लगाया गंभीर आरोप

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ तीसरा गाना 'आशिकी में तेरी' किया रिकॉर्ड, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement