A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुईं रानू मंडल पर बनेगी बायोपिक

लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुईं रानू मंडल पर बनेगी बायोपिक

लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुईं रानू मंडल पर बायोपिक बनाई जा रही है। इस फिल्म की डिटेल्स सोशल मीडिया पर लीक हो रही हैं।

Ranu mondal- India TV Hindi Ranu mondal

लता मंगेशकर का गाना गाकर रानू मंडल की जिंदगी बदल गई। लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गाते हुए वीडियो वायरल हुआ था। रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर गाना गाया करती थीं और वहीं रहा करती थीं। वीडियो के वायरल होते ही रानू सिंगिंग सेनसेशन बन गईं और रिएलिटी शो से लेकर बॉलीवुड फिल्म के लिए गा चुकी हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक रानू मंडल पर बायोपिक बनाई जा रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की बंगाली साइट के मुताबिक रानू मंडल पर बनने जा रही बायोपिक की जानकारी लीक हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रानू मंडल बायोपिक को जाने माने प्रोड्यूस-डायरेक्टर ऋषिकेश मंडल प्रोड्यूस करेंगे। प्रोड्यूस के साथ वह इस फिल्म को डायरेक्ट भी करेंगे। फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू हो जाएगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रानू मंडल की बायोपिक एक म्यूजिकल फिल्म होगी और वह खुद इस फिल्म में गाने गाएंगी। रानू के साथ फेमस सिंगर सिद्धार्थ राय भी इस फिल्म में गाना गाएंगे। कहा जा रहा है सिद्धार्थ ने रानू मंडल पर बनने जा रही बायोपिक की खबर को कंफर्म किया है। उन्होंने कहा- मुझे फिल्म में गाने का ऑफर मिला है और मैं रानू मंडल के साथ गाने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

आपको बता दें रानू मंडल बॉलीवुड में प्लेबैक सिंगर के तौर प डेब्यू कर चुकी हैं। उन्होंने हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म के लिए 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाया है। इस गाने की रिकॉर्डिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Also Read:

मुंबई में अपार्टमेंट से कूदकर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, काम नहीं मिलने से थी निराश

कपूर खानदान में अब नहीं मनाई जाएगी गणेश चतुर्थी, टूटेगी 70 साल पुरानी परंपरा

Latest Bollywood News