A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह ने व्हीलचेयर पर बैठी महिला को दिया गुलाब, वीडियो हुई वायरल

रणवीर सिंह ने व्हीलचेयर पर बैठी महिला को दिया गुलाब, वीडियो हुई वायरल

रणवीर सिंह ने व्हीलचेयर पर बैठी एक महिला को गुलाब दिया है। रणवीर की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Ranveer singh- India TV Hindi Ranveer singh

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 की लंदन में शूटिंग कर रहे हैं। लंदन की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इस बार रणवीर की घुटनों पर बैठकर एक महिला को गुलाब देते हुए वीडियो वायरल हो रही है। रणवीर की यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रही है। जब वह महिला को गुलाब देते हैं तो आशीर्वाद देती हैं और रणवीर को किस करती हैं।

वायरल हो रही वीडियो में रणवीर ब्लू कलर के सूट में बहुत हैंडसम लग रहे हैं। फिल्म के लिए कपिल देव के अवतार में भी उनके फैन्स उन्हें पहचान देते हैं। रणवीर कभी अपने फैन्स को नाराज नहीं करते हैं वह हमेशा उनके साथ सेल्फी क्लिक कराते हैं।

आपको बता दें फिल्म 83 कपिल देव की बायोपिक है। इस फिल्म में 1983 में हुए वर्ल्ड कप के पलों को एक बार फिर महसूस किया जाने वाला है। 83 में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।

'83' में रणवीर के अलावा आर. बद्री, आदिनाथ कोठारे, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, दिनकर शर्मा, जीवा, ताहिर राज भसीन, ऐमी विर्क, धैर्य करवा, निशांत दहिया और साहिल खट्टर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Also Read:

#Article370: Twitter पर आई मीम्स की बाढ़, इन्हें देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

कश्मीर में तनाव के बीच बॉलीवुड ने दिये ऐसे रिएक्शन, अनुपम खेर और मोहित रैना ने किए ये ट्वीट

Latest Bollywood News