A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘पद्मावती’ विवाद पर पहली बार रणवीर सिंह ने की टिप्पणी, फिल्म में निभाया है अलाउद्दीन का किरदार

‘पद्मावती’ विवाद पर पहली बार रणवीर सिंह ने की टिप्पणी, फिल्म में निभाया है अलाउद्दीन का किरदार

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज होनी है।

RANVEER SINGH- India TV Hindi Image Source : PTI RANVEER SINGH

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ पर लंबे समय से विवाद चल रहा है। विवाद फिल्म में पद्मावती और अलाउद्दीन के बीच रोमांटिक सीन फिल्माए होने की वजह से है। हालांकि भंसाली ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह अभी तक इस मामले में चुप थे मगर हाल ही में उन्होंने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है- वह फिल्म और भंसाली के साथ खड़े हैं। बता दें, इस फिल्म को लेकर चल रहे विवाद के कारण दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली को जान से मारने की धमकी तक मिल रही है।

रणवीर सिंह ने एक अंग्रेजी अखाबर को को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं 200 परसेंट फिल्म के साथ खड़ा हूं। संजय लीला भंसाली के साथ भी वैसे भी खड़ा हूं। मैं उनके विजन के साथ हूं। भंसाली इस फिल्म को रिलीज करने के लिए कुछ भी करेंगे। रणवीर ने आगे कहा, जिस किसी को इस फिल्म को लेकर कंसर्न है, उनसे मेरा अनुरोध है कि वह फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करें और फिल्म देखें। कोई भंसाली पर शक न करें वह एक शानदार फिल्म मेकर हैं और भारतीय संस्कृति की बहुत इज्जत करते हैं'।

रणवीर ने आगे कहा, 'भंसाली कभी किसी को हर्ट नहीं कर सकते। वो गलत भी नहीं करेंगे। वह नेक इरादों वाले इंसान हैं। वो ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जिसपर लोगों को गर्व हो। लेकिन जो कुछ भी हो रहा है उस पर मुझे दुख है। उनके अच्छे प्रयासों और भावनाओं को किनारे किया जा रहा है।‘

Image Source : ptiDEEPIKA

इस मामले पर पहले दीपिका भी अपना बयान दे चुकी हैं। उन्होंने कहा था, 'मैं संजय लीला भंसाली की एहसानमंद हूं, और मेरे पास उन्हें शुक्रिया कहने के लिए शब्द नहीं हैं।‘ यह पूछे जाने पर कि इस पूरे विवाद से उन पर क्या प्रभाव पड़ा? दीपिका ने कहा था, "एक महिला, एक कलाकार और एक ऐसी महिला जिसने अपनी जिंदगी के दो साल इस फिल्म को दिए हों, मुझे बहुत दुख हो रहा है और गुस्सा भी आ रहा है।’’ उन्होंने कहा, "मुझे अपनी न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज होनी है। फिल्म में दीपिका और रणवीर के अलावा शाहिद कपूर भी लीड रोल में हैं।

Latest Bollywood News