A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pawri Ho Rahi Hai ट्रेंड में शामिल हुए रणवीर सिंह, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

Pawri Ho Rahi Hai ट्रेंड में शामिल हुए रणवीर सिंह, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

दीपिका पादुकोण के बाद रणवीर सिंह ने भी 'पार्टी हो रही है' पर एक फैन के साथ मजेदार वीडियो बनाया है। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

Pawri Ho Rahi Hai ट्रेंड में शामिल हुए रणवीर सिंह, मजेदार वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANVEERSINGHRANVEERSINGH.INDIA Pawri Ho Rahi Hai ट्रेंड में शामिल हुए रणवीर सिंह, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया में 'पार्टी हो रही हैं' काफी वायरल हो रहा है। जिसमें आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों में भी काफी खुमार चढ़ा हुआ है। शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण के बाद रणवीर सिंह भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। गली बॉय फेम रणवीर सिंह ने फैन के साथ इस वीडियो को शूट किया। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। 

रणवीर सिंह के फैनक्लब ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिसमें रणवीर सिंह हाथों में कैसरोल लिए नजर आ रहे हैं। जिसमें एक्टर कह रहे हैं, ' 'ये हमारा गाजर का हलवा है, ये हम हैं और यहां पर पावरी हो रही है।'

अनुष्का-विराट कोहली के घर पर नहीं हैं नौकर, खुद की सर्व करते हैं खाना, भारत के पूर्व सिलेक्टर ने किया खुलासा

रणवीर सिंह से पहले दीपिका पादुकोण ने भी एक पोस्ट शेयर की थी। यह दीपिका की एक बचपन की तस्वीर थी। जिसमें उन्होंने लिखा ये हम है..ये हमारा घोड़ा हैं और ये हमारी पावरी हो रही है।

इसी साल मार्च में रिलीज होगी कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल की डेब्यू फिल्म, सूरज पंचोली के साथ आएंगी नजर

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में नजर आए थे। वह अब जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म '83' रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 4 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव और दीपिका उनकी पत्नी रोमी की भूमिका में दिखाई देंगे। 

Latest Bollywood News