A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह ने अपने फैन के निधन पर जताया शोक, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रणवीर सिंह ने अपने फैन के निधन पर जताया शोक, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रणवीर सिंह के फैन का निधन हो गया है। फैन के निधन पर रणवीर ने शोक जताया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

Ranveer Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ranveer Singh

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने अपने फैन के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। रणवीर सिंह के फैन का कल एक एक्सीडेंट निधन हो गया है। जतिन दुलेरा रणवीर सिंह के बहुत बड़े फैन हैं। कल बाथरुम में गिर जाने की वजह से उनकी सांस रुक गई। जैसे ही यह खबर रणवीर को पता चली उन्होंने अपने फैन के लिए शोक जताया।

रणवीर सिंह ने अपने फैन के साथ फोटो का कोलाज शेयर करते हुए लिखा- RIP Lil Homie। फोटोज में रणवीर और जतिन मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

Image Source : INSTGRAMScreenshot of Instagram post

एक पैपराजी ने जनित के एक्सीडेंट में निधन होने की बात बताई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जतिन के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा वह उनके साथ काम करना चाहता था। साथ ही रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान जैसे कई बड़े सितारों के साथ सेल्फी शेयर की।

यह फोटो शेयर करते हुए उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा- इस दुनिया को अलविदा कहकर बहुत जल्दी चले गए तुम भाई। रणवीर सिंह का खास फैन जतिन दुलेरा की एक्सीडेंट में मौत हो गई है। ह अपने ऑफिस के लिए तैयार हो रहा था और बॉथरुम में गिर गया और अचानक से उसकी सांस रुक गई। जतिन एक बहुत ही अच्छा इमसान था उसे कोई भी बुरी आदत नहीं थी। जतिन के पिता का निधन बहुत जल्दी हो गया था। उसके दो छोटे भाई बहन भी हैं। उनकी मां सरकारी फर्म में काम करती हैं और वह एक बांद्रा की एक बिल्डिंग में काम करता है जिसमें फरहान अख्तर का ऑफिस भी है। जतिन हमेशा मुस्कुराते रहो जैसे तुम मुस्कुराते रहते थे। तुम्हारी बहुत याद आएगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म 83 से सभी को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं। 83 कपिल देव की बायोपिक है। फिल्म में दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं।

Also Read:

अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक होने पर महाराष्ट्र पुलिस ने दिए जांच के आदेश

युवराज सिंह के संन्यास पर पत्‍नी हेजल कीच ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- 'मुझे आप पर गर्व है'

Latest Bollywood News