Friday, March 29, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक होने पर महाराष्ट्र पुलिस ने दिए जांच के आदेश

अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक होने पर मुंबई पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ मुंबई पुलिस और महाराष्ट्रा साइबर ने खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 11, 2019 11:20 IST
अमिताभ बच्चन- India TV Hindi
अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक होने पर मुंबई पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ मुंबई पुलिस और महाराष्ट्रा साइबर ने खुलासा किया है कि अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैक करने वाले लोग टर्किश हैकर ग्रुप आयलदिज टीम के थे। मुंबई पुलिस के पीआरओ के अनुसार उन्होंने इस पूरे मामले से मुंबई पुलिस की साइबर सेल को अवगत करा दिया है। साइबर सेल के मुताबिक यह काम प्रो-पाकिस्तान टर्किश हैकर ग्रुप  Ayyildiz Tim का है।

India Tv - Amitabh Bachchan Twitter Hacked Row

हैकरों ने अमिताभ बच्चन के अकाउंट को हैक कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी है। हालांकि अब उनका अकाउंट रिकवर कर लिया है। हैकरों द्वारा किए गए सबी ट्वीट भी उनके अकाउंट से हटा दिए गए हैं। मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

India Tv - Amitabh Bachchan Twitter Hacked Row

बता दें कि हैकरों ने अमिताभ बच्चन का बायो भी बदल दिया था और उसमें लव पाकिस्तान लिखा नजर आ रहा है। हैकरों ने अमिताभ बच्चन के अकाउंट को हैक कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी। हालांकि अब उनका अकाउंट रिकवर कर लिया है। हैकरों द्वारा किए गए सबी ट्वीट भी उनके अकाउंट से हटा दिए गए हैं। मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है।

India Tv - Amitabh Bachchan Twitter Hacked Row

Also Read:

दीपिका पादुकोण जुड़ीं 83 की टीम से, रणवीर सिंह की पत्नी के रोल में आएंगी नज़र

श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म 'साहो' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

रोहित शेट्टी नहीं, सलमान खान की किक 2 को साजिद नाडियाडवाला करेंगे डायरेक्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement