A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह फिल्म '83' प्रमोशन के लिए पहुंचे चेन्नई, पत्नी दीपिका पादुकोण ने थमा दी फरमाइशों की लिस्ट

रणवीर सिंह फिल्म '83' प्रमोशन के लिए पहुंचे चेन्नई, पत्नी दीपिका पादुकोण ने थमा दी फरमाइशों की लिस्ट

स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित अपनी इस आगामी फिल्म का प्रचार करने के लिए चेन्नई रवाना होने से पहले रणवीर ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। जिसमें दीपिका ने खाने की चीजों की लिस्ट पकड़ा दी है। 

rnaveer singh , deepika- India TV Hindi rnaveer singh and deepika

बॉलीवुड की स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने प्रशंसकों को गुदगुदाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, खासकर सोशल मीडिया पर ये अपनी बातचीत से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। फिल्म '83' के पोस्टर को जारी कर दिया गया है जिसमें रणवीर सिंह के लुक को लोगों द्वारा खूब सराहा जा रहा है।

स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित अपनी इस आगामी फिल्म का प्रचार करने के लिए चेन्नई रवाना होने से पहले रणवीर ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।

तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा, "कपिल के डेविल्स चेन्नई में तूफान लाने जा रहे हैं।"

'पंगा' वर्सेज 'स्ट्रीट डांसर 3डी' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरा दिन: गणतंत्र दिवस के मौके पर इस फिल्म की हुई अच्छी कमाई 

इस तस्वीर से ज्यादा इस पर आए दीपिका के कमेंट ने लोगों के ध्यान को ज्यादा आकर्षित किया। उन्होंने लिखा, "श्री कृष्णा से 1 किलो मैसूर पाक और हॉट चिप्स से स्पाइसी पोटैटो चिप्स के दो 1/2किलो के पैकेट के बिना वापस मत आना।"

rnaveer singh and deepika

दीपिका के इस कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "दीपिका एक सच्ची दक्षिण भारतीय हैं।"

Latest Bollywood News