Friday, April 19, 2024
Advertisement

'पंगा' वर्सेज 'स्ट्रीट डांसर 3डी' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरा दिन: गणतंत्र दिवस के मौके पर इस फिल्म की हुई अच्छी कमाई

कंगना रनौत की 'पंगा' और वरुण धवन व श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' 24 जनवरी को रिलीज हुई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 26, 2020 12:01 IST
panga vs street dancer 3d box office collection second day- India TV Hindi
'पंगा' वर्सेज 'स्ट्रीट डांसर 3डी' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरा दिन

कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' और वरुण धवन व श्रद्धा कपूर की मूवी 'स्ट्रीट डांसर 3डी' 24 जनवरी को एक साथ रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, लेकिन 'स्ट्रीट डांसर 3डी' कमाई के मामले में 'पंगा' से आगे निकल गई है। आइये जानते हैं कि दूसरे दिन गणतंत्र दिवस के मौके पर दोनों फिल्मों का कलेक्शन कैसा रहा। 

ओपनिंड डे पर ही रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने 10.26 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि नेशनल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित मूवी 'पंगा' महज 2.70 करोड़ ही कमा पाई।

देश मना रहा है 71वां गणतंत्र दिवस, अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने फैंस को दी शुभकामनाएं

दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 'पंगा' ने दूसरे दिन रिपब्लिक डे पर 5.61 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म ने दो दिन में कुल 8.13 करोड़ कमा लिए हैं।

वहीं, 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की बात करें तो इस फिल्म ने दूसरे दिन भी धमाकेदार कमाई की है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक, मूवी ने दूसरे दिन शनिवार को 13.21 करोड़ कमाए हैं। फिल्म ने दो दिन में कुल 23.47 करोड़ का कलेक्शन किया है।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement