A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह की फिल्म '83' को हरी झंडी, क्रिसमस के मौके पर की जाएगी रिलीज

रणवीर सिंह की फिल्म '83' को हरी झंडी, क्रिसमस के मौके पर की जाएगी रिलीज

रणवीर सिंह की मचअवेटेड फिल्म '83' की रिलीज का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Ranveer Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH रणवीर सिंह की फिल्म '83' को हरी झंड़ी, क्रिसमस के मौके पर की जाएगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की मचअवेटेड फिल्म 83 की रिलीज का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी। कपिल देव की बायोपिक की रिलीज को पिछले साल से ही कोरोना महामारी के मद्देनजर सिनेमाघरों के बंद होने के वजह से टाला जा रहा था। मगर अब फिल्म के निर्माताओं ने इसकी तारीख का ऐलान कर दिया है। 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म 83 की रिलीज डेट को लेकर जानकारी दी है। इस मूवी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगी। 

फिल्म में साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, एम्मी विर्क, धैर्य करवा, ताहिर राज भसीन, हार्डी संधू, आर बद्री, जतिन सरना, जिवा, आदिनाथ कोठारे, साकिब सलीम, दिनकर शर्मा, निशांत शर्मा, निशांत दहिया शामिल हैं।

इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान हैं, जबकि प्रोडक्शन हाउस रिलायंस एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स, के.ए. प्रोडक्शंस, विब्री मीडिया, कबीर खान फिल्म्स और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट है। 

फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत के जीत की कहानी है। रणवीर सिंह इसमें तत्कालीन टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं। वहीं, दीपिका मूवी में भी उनकी वाइफ का रोल निभाएंगी। 

Latest Bollywood News