1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोविड-19 में जरूरतमंदों के लिए धन जुटाने के लिए साजिद नाडियाडवाला जल्द विश्वनाथन आनंद के साथ खेलेंगे शतरंज

कोविड-19 में जरूरतमंदों के लिए धन जुटाने के लिए साजिद नाडियाडवाला जल्द विश्वनाथन आनंद के साथ खेलेंगे शतरंज

साजिद नाडियाडवाला ने हाल ही में अपने ऑर्गनाइजेशन 'नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट' के 500 से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए टीकाकरण अभियान भी चलाया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 10, 2021 23:58 IST
साजिद नाडियावाला- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM साजिद नाडियावाला

बॉलीवुड निर्माता साजिद नाडियाडवाला, विश्व चैंपियन विश्वनाथन आनंद के साथ 13 जून को यूट्यूब पर एक वर्चुअल इवेंट में शतरंज का खेल खेलेंगे जिसके जरिये वे महामारी की इस विनाशकारी दूसरी लहर में जरूरतमंदों को अपना समर्थन प्रदान करेंगे। यह आयोजन अधिक से अधिक लोगों को आगे आने और उन व्यक्तियों व परिवारों की सेवा में दान करने के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से आयोजित किया गया है जो कोविड -19 के बीच भूखमरी के खतरे में हैं। 

आयोजकों ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है।

साजिद का दिमागी खेल के लिए प्यार और शौक, सभी को पता है, जिसे वह अब धन जुटाने और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। फिल्म निर्माता ने हाल ही में अपने ऑर्गनाइजेशन 'नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट' के 500 से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए टीकाकरण अभियान भी चलाया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X