Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर बोले...

फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर बोले रणवीर सिंह, कहा- 'गली बॉय' में काम करने के लिए पैदा हुआ हूं

रणवीर की फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। ट्रेलर के रिलीज पर रणवीर ने कहा कि वह 'गली बॉय' जैसी फिल्में करने के लिए पैदा हुए हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Jan 2019, 11:59:56 IST

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की आने वाली फिल्म 'गली बॉय' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में रणवीर एक स्ट्रीट रैपर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉंच पर रणवीर सिंह ने कहा कि वह नई संगीतमई फिल्म में काम के लिए ही पैदा हुए हैं। 

रणवीर ने अपनी को-स्टार आलिया भट्ट के साथ बुधवार को 'गली बॉय' के ट्रेलर लॉन्च को दौरान यह बात कही। फिल्म के निर्देशक जोया अख्तर और निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी उनके साथ उपस्थित थे। फिल्म में रणवीर एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका में हैं, जिसका बड़ा सपना है।

उन्होंने कहा, "जब किसी ने मुझे 'गली बॉय' की स्क्रिप्ट के बारे में बताया, तो मैंने उन्हें बताया कि यह मेरी फिल्म है। अगर कोई अन्य अभिनेता मेरी जगह इस फिल्म का हिस्सा होता तो मैं ईष्र्या से जल-भुन जाता। मैं 'गली बॉय' में काम करने के लिए ही पैदा हुआ हूं और मैं यह जानता था कि मैं इस किरदार को बेहतर ढंग से कैसे निभा सकता हूं।"

रणवीर ने कहा कि यह फिल्म कई कारणों से उनके लिए एक विशेष फिल्म है। उन्होंने कहा, "इसमें बहुत सारी चीजें एक साथ हैं, जो बहुत खास हैं। इसमें रैप, हिप-हॉप म्यूजिक है, जो बचपन से मुझे पसंद है और यह फिल्म मेरी मातृभूमि मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी है।" 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के बर्थ डे पर शेयर किया पोस्ट,कहा- 'दुनिया के बेस्ट डैड'

सिर्फ 3 शब्दों में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कैसे हैं पति निक जोनस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन