Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड जब किसी की फिल्म नहीं चलती...

जब किसी की फिल्म नहीं चलती तो बुरा लगता है- रणवीर सिंह

रणवीर सिंह का कहना है कि जब किसी कलाकार की फिल्म नहीं चलती है तो उन्हें बुरा लगता है क्योंकि हर कोई इसी इंडस्ट्री का हिस्सा है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Jan 2019, 17:18:57 IST

साल 2018 तीनों खानों शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान के लिए अच्छा नहीं रहा। सलमान की 'रेस 3', आमिर की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और शाहरुख की 'ज़ीरो' बॉक्स-ऑफिस पर जादू चलाने में नाकामयाब साबित हुई, लेकिन वहीं रणवीर सिंह की दोनों फिल्में पद्मावत और सिम्बा हिट साबित हुईं। रणवीर का कहना है कि जब किसी कलाकार की फिल्म नहीं चलती है तो उन्हें बुरा लगता है क्योंकि हर कोई इसी इंडस्ट्री का हिस्सा है।

बॉक्स-ऑफिस विजेता होने के बारे में बात करते हुए, रणवीर ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा, "मैं ये कह सकता हूं कि जिन फिल्मों में मैंने काम किया, उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। यह साल मेरे लिए अविश्वसनीय रहा है।"

उन्होंने कहा, "जब किसी की फिल्म अच्छी नहीं चलती है तो मुझे बुरा लगता है। मैं भी इस फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। यहीं से हम सबका जीवन चल रहा है। हर कोई मेहनत करता है और जब भी किसी की फिल्म नहीं चलती तो मुझे बुरा महसूस होता है। इसी के साथ अगर मेरी फिल्म चलती है तो मुझे अच्छा महसूस होता है।"

रणवीर ने 'गली बॉय' के ट्रेलर लॉन्च पर संवाददाताओं से बातचीत में यह कहा। उनके साथ निर्देशक जोया अख्तर और निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी थे।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

URI: The Surgical Strike Movie Review (2019): 'उरी' जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए

'द कपिल शर्मा शो' की TRP में जबरदस्त उछाल, 'नागिन 3' को भी पछाड़ा

मुंबई पुलिस ने 'गली बॉय' रणवीर सिंह को क्यों किया ट्रोल?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन