Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'द कपिल शर्मा शो' की TRP में जबरदस्त उछाल, 'नागिन 3' को भी पछाड़ा

'द कपिल शर्मा शो' ने टीआरपी की रेस में जबरदस्त एंट्री मारी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 10, 2019 16:30 IST
'द कपिल शर्मा शो' - India TV Hindi
'द कपिल शर्मा शो' 

मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो' लौट आया है और जबरदस्त टीआरपी के साथ लौटा है। कपिल शर्मा की जिंदगी में बहुत सारे अप्स एंड डाउन्स आए हैं लेकिन इन सबके बावजूद कपिल शर्मा को जनता ने प्यार करना नहीं छोड़ा है। 'द कपिल शर्मा शो' 29 दिसंबर से फिर से शुरू हुआ और पहले ही एपिसोड की टीआरपी आसमान छू रही है। 'द कपिल शर्मा शो' ने इस बार टीआरपी की रेस में नंबर 2 की पोजीशन पर जबरदस्त एंट्री की है। खास बात यह है कि यह टीआरपी तब की है जब रणवीर और सारा मेहमान बनकर आए थे। इस हफ्ते मेहमान बनकर सलमान खान विद फैमिली आए थे हमें पूरा यकीन है इस बार कपिल शर्मा के शो की टीआरपी नंबर वन होने से कोई नहीं रोक सकेगा।

टीआरपी की बात की जाए तो शहर की जनता ने इस हफ्ते नंबर वन पर स्टार प्लस पर प्रसारित 'स्टार स्क्रीन अवॉर्डस 2019' को नंबर वन पर रखा है।

'द कपिल शर्मा शो' 

'द कपिल शर्मा शो' 

दूसरे नंबर पर अपने कपिल हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी में जबरदस्त उछाल आया है और वो नंबर 2 पर हैं।

नंबर तीन पर सोनी टीवी का ही शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3 ऑडिशन' है।

वहीं नंबर चार पर 'कुंडली भाग्य' और पांचवे नंबर पर 'बिग बॉस' है। 'बिग बॉस' का फिनाले था इस वजह से यह शो टॉप 5 में आ गया है। वर्ना साल भर तो यह शो टीआरपी में टॉप 5 से गायब रहा था।

यह तो बात शहरी जनता की हुई... अगर गांव और शहर दोनों को मिला दिया जाए तो नंबर वन का ताज जी अनमोल पर प्रसारित होने वाले शो 'कुमकुम भाग्य' को मिला है। इस चैनल में कुमकुम भाग्य का रिपीटेड टेलीकास्ट होता है।

दूसरे नंबर पर 'स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स' है, वहीं तीसरे नंबर पर 'सुपर डांसर चैप्टर 3' का ऑडिशन है। चौथे नंबर पर जी टीवी का 'कुंडली भाग्य' और पांचवे नंबर पर 'द कपिल शर्मा शो' है। अगले हफ्ते द कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर पहुंचेंगे शत्रुघन सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Also Read:

सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के बर्थ डे पर शेयर किया पोस्ट,कहा- 'दुनिया के बेस्ट डैड'

सिर्फ 3 शब्दों में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कैसे हैं पति निक जोनस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement