1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. The Kapil Sharma Show में सलमान खान का खुलासा, पुशअप करते हुए 2 पसली हुई क्रैक

The Kapil Sharma Show में सलमान खान का खुलासा, पुशअप करते हुए 2 पसली हुई क्रैक

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस हफ्ते सलमान खान, सोहेल खान, अरबाज खान और सलीम खान मेहमान बनकर पहुंचे थे।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: January 06, 2019 11:48 IST
The Kapil Sharma Show- India TV
The Kapil Sharma Show

मुंबई: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में मेहमान बनकर इस बार सलमान खान पहुंचे थे। सलमान खान इस शो के प्रोड्यूसर भी हैं, जब कपिल शर्मा मुश्किल में थे तो सलमान ने उनका साथ दिया और अब सलमान की बदौलत कपिल का शो फिर से शुरू हो चुका है। द कपिल शर्मा शो के तीसरे एपिसोड में सलमान खान अपने भाई अरबाज, सोहेल और पिता सलीम खान भी मेहमान बनकर पहुंचे ते। इस दौरान सलमान ने अपने कई दिलचस्प किस्से सुनाए। इस दौरान सलमान ने बताया कि हाल ही में उनकी पसलियां पुशअप्स करते हुए क्रैक हो गईं।

सलमान ने कहा- एक अजीब सी चीज हो गई, पहले हम गिरते थे बचपन में और फिर उठते थे और अब टाइम आया है और फिर टाइम आया गिरते थे और हड्डी टूट जाती थी, अब पहले हड्डी टूटती है और फिर गिरते हैं। हुआ ये कि मैं कुछ प्रैक्टिस कर रहा था और रिब्स के पास मसल्स फट गए, मैं बाज नहीं आया और वर्कआउट करने लगा। पुशअप कर रहा था कट से आवाज आई, मुझे लगा मसल्स ठीक हो गई। लेकिन मैं गिर गया और फिर अस्पताल ले जाया गया, वहां एक्सरे आया तो पता चला दो रिब्स क्रैक हो गई, पुशअप करते हुए, और फिर ऊपरवाले ने खांसी दे दी और अब यहां बुला लिया गया हंसने के लिए, दोनों ही चीजों में बहुत दर्द होता है। इसके बाद कपिल ने मजाक में कहा- अगर सलमान भाई मेरे किसी जोक पर ना हंसे तो ये मत सोचना कि जोक खराब है सलमान भाई को प्रॉब्लम है।

सलमान से जब कपिल ने पूछा कि क्या वो सिंगल हैं, इस पर सलमान ने बताया कि वो इंगेजिंग है अभी बात बनी नहीं है।

इसे भी पढ़ें-

ए आर रहमान के जन्मदिन पर जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

दीपिका पादुकोण ने अपने जन्मदिन पर लॉन्च की वेबसाइट

सिंबा में रेप सीन की हो रही आलोचना पर बोले रोहित शेट्टी

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X