‘सिंबा’ में रेप सीन की हो रही आलोचना पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने दिया जवाब

रोहित शेट्टी पर आरोप लग रहे थे कि उन्होंने अपनी फिल्म 'सिंबा' को बेचने के लिए रेप सीन को घुसेड़ा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 06, 2019 8:28 IST
simmba- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM simmba

मुंबई: हाल ही में रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। रणवीर सिंह और सारा अली खान की इस फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। रोहित शेट्टी की इस फिल्म ने भी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। रोहित पहले ऐसे निर्देशक बन गए हैं जिनकी लगातार 8 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में गई है। हालांकि फिल्म को लेकर विरोध भी हो रहा है, लोगों को इस फिल्म के रेप सीन से आपत्ति है। लोगों का कहना है कि रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म बेचने के लिए इस तरह के रेप सीन का इस्तेमाल किया है। रोहित शेट्टी ने अभी तक इस पर कोई जवाब नहीं दिया था लेकिन अब उन्होंने आलोचना करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

रोहित शेट्टी ने अपने एक बयान में कहा, ''सिंबा' पहली ऐसी फिल्म नहीं है जो रेप की पृष्ठभूमि पर बनी हो। दूसरी बात अपने करियर के इस पड़ाव पर आकर मुझे अपनी फिल्म को चलाने के लिए इस तरह की चीजों की जरूरत नही है। इससे बड़ी बात यह है कि सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के यह फिल्म पास कर दी है। यह फिल्म मैंने अपने सोच के हिसाब से बनाई है।

बता दें, सिंबा फिल्म साउथ इंडियन मूवी टेंपर से प्रेरित है। फिल्म में संग्राम भालेराव की कहानी है, जो सिर्फ पैसों के लिए पुलिस में भर्ती हुआ था। लेकिन उसकी मुंहबोली बहन का रेप हो जाता है जिसके बाद वो बदल जाता है और दुश्मनों से बदला लेता है।

28 दिसंबर 2018 को रिलीज़ हुई 'सिंबा' ने 8 दिनों में 160 करोड़ रुपए की कमाई कर ली। सिंबा साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार हो गई है।

Also Read:

Simmba Box Office Collection Day 8: रणवीर सिंह की एक्टिंग के फैन्स हुए दीवाने, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

मनीष नागदेव ने सृष्टि रोड संग ब्रेकअप को किया कंफर्म, रोहित सुचांती पर दिया ये जवाब

विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को किया प्रपोज, यह देख सलमान खान का रिएक्शन हुआ वायरल

Latest Bollywood News

navratri-2022