1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सिंबा' की सफलता पर रणवीर सिंह ने दिया यह बयान

'सिंबा' की सफलता पर रणवीर सिंह ने दिया यह बयान

पिछले साल रणवीर ने 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका के लिए तालियां बटोरी थीं। फिलहाल वह 'सिम्बा' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 03, 2019 12:50 IST
ranveer singh- India TV Hindi
ranveer singh

मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि वह अपनी प्रत्येक फिल्म के साथ कुछ नया तलाशना और एक कलाकार के रूप में विकसित होते रहना चाहते हैं। रणवीर ने एक बयान में कहा, "बतौर कलाकार मैं हमेशा से दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता हूं और साथ ही हर फिल्म के साथ उन्हें कुछ नया भी देना चाहता हूं। एक अभिनेता के रूप में खुद को विकसित और आगे बढ़ाने का निरंतर प्रयास करना चाहता हूं।"

पिछले साल रणवीर ने 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका के लिए तालियां बटोरी थीं। फिलहाल वह 'सिम्बा' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। 

सिंबा के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, "मैंने इस तरह की मसाला एंटरटेनर कभी नहीं की थी। एक ऐसी फिल्म जो मैं हमेशा से करना चाहता था। मेरे प्रदर्शन और फिल्म को प्यार देने के लिए मैं दर्शकों का बहुत आभारी हूं। यह उत्साहित और विनम्र करने वाला अनुभव है। बीता साल मेरे लिए अविश्वसनीय वर्ष रहा है और 'सिम्बा' की सफलता के साथ यह साल खत्म हुआ है जो शानदार है।" 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणबीर कपूर संग अफेयर कोई उपलब्धि नहीं: आलिया भट्ट

Photos: वरुण धवन और नताशा दलाल न्यू ईयर मनाकर मुंबई लौटे, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X