Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड रणवीर सिंह ने पीएम मोदी को...

रणवीर सिंह ने पीएम मोदी को दी जादू की झप्पी

रणवीर सिंह ने पीएम मोदी को जादू की झप्पी दी है। जादू की झप्पी देते हुए रणवीर ने पीएम मोदी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 11 Jan 2019, 6:47:57 IST

बॉलीवुड के सभी यंग सितारें गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) से मिलने के लिए दिल्ली आए थे। पीएम मोदी से मुलाकात करण जौहर(Karan Johar) और महावीर जैन ने अरेंज की थी। इस मीटिंग में रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने पीएम मोदी को जादू की झप्पी दी। जादू की झप्पी देते हुए रणवीर सिंह ने एक फोटो क्लिक कराई जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की। रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'जादू की झप्पी , पीएम मोदी से मिलकर बहुत खुशी हुई।'

पीएं मोदी से इस मीटिंग में मिलने के लिए रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, रोहित शेट्टी, भूमि पेडनेकर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, और एकता कपूर भी आई थीं।

इस मीटिंग में यंग जनरेशन के राष्ट्र को बनाने के योगदान के बारे में बात की गई थी। हालांकि पूरी तरह से इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि यह मीटिंग किस लिए की गई थी। इससे पहले भी फिल्म प्रोड्यूसर्स की मीटिंग 19 दिंसबर को हुई थी। जिसके बाद सरकार ने फिल्म की टिकटों से जीएसटी कम कर दिया था।

19 दिसंबर को हुई मीटिंग में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं होने की वजह से अक्षय कुमार, अजय देवगन अन्य कलाकारों की आलोचना की गई थी। जिसके बाद इस मीटिंग में भूमि पेडनकेर, आलिया भट्ट और एकता कपूर को शामिल किया गया।

रणवीर सिंह के अलावा और भी कलाकारों ने पीएम मोदी के साथ अपनी फोटो शेयर की है। करण जौहर ने सबके साथ सेल्फी शेयर करते हुए बताया कि यह मीटिंग क्यों रखी गई थी। पीएम मोदी के साथ सभी कलाकारों की सेल्फी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। करण जौह के अलावा विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ फोटो शेयर की है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

क्या इस साल जून में हो जाएगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सगाई?

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह सहित इन सितारों ने विक्की कौशल की 'उरी' को ऐसे किया प्रमोट, देखें Video

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन