A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने की नई फिल्म 'CIRKUS' की अनाउंसमेंट, ये स्टार्स भी आएंगे नज़र

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने की नई फिल्म 'CIRKUS' की अनाउंसमेंट, ये स्टार्स भी आएंगे नज़र

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने इससे पहले 'सिंबा' फिल्म में साथ काम किया है।

Ranveer Singh teams up with Rohit Shetty for the 2nd flm Titled CIRKUS- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रोहित शेट्टी के साथ कॉमेडी फिल्म करेंगे रणवीर सिंह

'सिंबा' के बाद रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने एक और नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है, जिसका नाम 'सर्कस' है। इस कॉमेडी मूवी में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस और वरुण शर्मा भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। इस मूवी के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ही हैं। 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर 'सर्कस' टीम की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "रणवीर सिंह और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने एक बार फिर टीम बनाई है। फिल्म का टाइटल 'सर्कस' है। रोहित शेट्टी #TheComedyOfErrors पर लेकर जाएंगे। को-स्टार्स पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस और वरुण शर्मा हैं। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं। भूषण कुमार और रिलायंस एंट मिलकर प्रस्तुत करेंगे। 

रणवीर सिंह की कार से बाइकवाले की हुई टक्कर, सुरक्षित हैं एक्टर

'सर्कस' की शूटिंग अगले महीने से मुंबई में शुरू होगी, जबकि इसे 2021 में सर्दियों में रिलीज किया जाएगा। 

'सिंबा' की बात करें तो ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी, जिसमें रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान भी नज़र आई थीं। ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। रणवीर, रोहित की एक और फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे। कोरोना वायरस की वजह से इसकी रिलीज अटक गई थी। अभी इसकी रिलीज की तारीख तय नहीं हुई है।

रणवीर सिंह अपनी फिल्म '83' की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं। इसमें वो दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे। इसकी कहानी उस ऐतिहासिक पल पर आधारित है, जब भारत ने पहली बार क्रिकेट में वर्ल्ड कप जीता था। इसमें दीपिका पादुकोण भी नज़र आएंगी। 

Latest Bollywood News