A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पढ़िए, आजकल कहां हैं रैपर हनी सिंह?

पढ़िए, आजकल कहां हैं रैपर हनी सिंह?

बॉलीवुड रैपर यो यो हनी सिंह लंब समय से गायब हैं। न उनका कोई एल्बम आ रहा है और न ही वो किसी फिल्म में गाते दिखाई दे रहे हैं।

honey singh- India TV Hindi honey singh

मुंबई: बॉलीवुड रैपर यो यो हनी सिंह लंबे समय से गायब हैं। न उनका कोई एल्बम आ रहा है और न ही वे किसी फिल्म में गाते दिखाई दे रहे हैं। अगर आप हनी सिंह के फैन हैं और उन्हें मिस कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी हैं, बता दें, इन दिनों हनी सिंह अपना नया अल्बम बनाने में जुटे हैं। इसके लिए वह रोजाना लगभग 8 घंटे स्टूडियो में बिता रहे हैं। यो यो हनी सिंह बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान किए जाने वाले संगीतकारों में से हैं और यही वजह है कि अपने गायन से सनसनी मचाने वाले हनी सिंह अपने प्रशंसकों को किसी भी हाल में निराश नहीं करना चाहते।

वह हर रोज एक निश्चित समय अपने अगले अल्बम 'राइज एंड शाइन' के लिए गीत लिखने और संगीत की रचना में बिता रहे हैं। उनके नए हिट गीत 'धीरे धीरे' ने यूट्यूब पर 20 लाख बार देखा गया। इस गीत ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

हनी को 'हाय हील्स', 'ब्लू आइज', 'लुंगी डांस', 'डोप शॉप्स', 'देसी कलाकार', 'एन्ग्रेजी बीट' जैसे गीतों के लिए जाना जाता है। वह भारत के पसंदीदा संगीत कलाकारों में से एक हैं। हनी सिंह की कड़ी मेहनत और काम में समर्पण देख, हम एक और 'चार्टबस्टर' की उम्मीद कर सकते हैं।

Latest Bollywood News