A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रश्मि रॉकेट: एथलीट वाला लुक पाने को तापसी ले रहीं संतुलित डाइट

रश्मि रॉकेट: एथलीट वाला लुक पाने को तापसी ले रहीं संतुलित डाइट

आकाश खुराना के निर्देशन में बनने वाली फिल्म रश्मि रॉकेट कच्छ की एक धावक के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता प्रियांशु पेंयुली तापसी के पति की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

तापसी पन्नू- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEEPANNU तापसी पन्नू

मुंबई: अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी आगामी स्पोर्ट्स फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में एक एथलीट की भूमिका निभा रही हैं। तापसी इस फिल्म में पूरी तरह एक एथलीट की तरह दिखना चाहती हैं और इसी कारण वह इन दिनों संतुलित डाइट ले रही हैं। अभिनेत्री ने अपने सुबह के भोजन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा कर यह जानकारी दी।

उन्होंने फोटो साझा करते हुए लिखा, " 'रश्मि रॉकेट' के लिए तैयारी करना अच्छा लग रहा है। अपने दिन की शुरूआत ढेर सारे कार्बोहाइड्रेट वाले नाश्ते के साथ कर रही हूं। डायटीशियन मुनमुन गेनिरवाल ने कहा है कि एथलेटिक बॉडी पाने के लिए केवल प्रोटीन लेना काफी नहीं है, बल्कि सही संतुलन रखना महत्वपूर्ण है। मेरी प्लेट में शकरकंद की टिक्कियां हैं, उच्च-काबोर्हाइड्रेट के कारण इन्हें खाने की सलाह मुनमुन ने दी है और मैं इसके बढ़िया स्वाद के कारण इसे खाने की सलाह देती हूं!"

आखिर क्यों 'मिर्जापुर 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस, यहां जानिए वजह 

अभिनेत्री नवंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म में अपने लुक की फोटो साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "लंबे समय के बाद वापस ट्रैक पर आ रही हूं। इस नबंवर में रश्मि रॉकेट की शूटिंग शुरू हो रही है।"

आकाश खुराना के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म कच्छ के रण की एक धावक के पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता प्रियांशु पेंयुली तापसी के पति की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

कमल हासन ने लॉन्च किया 'सी यू सून' का ट्रेलर, अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी फिल्म

-आईएएनएस इनपुट के साथ

Latest Bollywood News