Sunday, May 05, 2024
Advertisement

आखिर क्यों 'मिर्जापुर 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस, यहां जानिए वजह

शो की डेट की अनाउंसमेंट के बाद, फैंस ये जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि आगे क्या होगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 26, 2020 6:30 IST
Mirzapur Season 2 - India TV Hindi
Image Source : PR 'मिर्जापुर 2' देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं

अमेजन की ऑरिजनल सीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीज़न के साथ इसका कैनवास बड़ा हो जाता है, लेकिन नियम समान रहते हैं! मिर्जापुर में स्थापित, उत्तर भारत का भीतरी इलाका, क्राइम ड्रामा के सीजन 1 ने दर्शकों को बंदूक, ड्रग्स और अराजकता की एक जटिल दुनिया में ले गया था। इसकी अथक गति, शानदार किरदार और कहानी ने दर्शकों को एक्साइटेड कर दिया था। शो की डेट की अनाउंसमेंट के बाद, फैंस ये जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि आगे क्या होगा। 

फैंस को मिर्जापुर की स्क्रीनिंग का क्यों है इंतजार, जानिए वजह: 

 
कलीन भैया 

अपने परिवार को खोने के बाद गुड्डु उर्फ अली फजल कलीन भैया (पंकज त्रिपाठी) और उसके बेटे मुन्ना (दिव्येंदु) से बदला लेना चाहता है। सीजन 1 में सस्पेंस ने फैंस को उत्सुक बना दिया है। 

'मिर्जापुर 2': फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इसी साल 23 अक्टूबर से देख सकेंगे वेब सीरीज

फिनाले में दर्दनाक घटना के बाद बेना का किरदार कहां तक ​​जाएगा?

कलीन भैया की पत्नी बीना (रसिका दुगल) पिछले सीज़न में एक दर्दनाक अंत से गुज़री, जहाँ उसने बाउजी के साथ धोखा करके अपने साथी को धोखा दिया। अपनी बात को गुप्त रखने के लिए बीना एक आदमी को मौत की सजा देती है। प्रशंसक यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि नए सीजन में उनकी भूमिका कैसे विकसित होगी!

मुन्ना भैया शक्तिशाली हैं, लेकिन अकेले हैं क्योंकि उन्हें अपने ही दोस्त, कम्पाउंडर को मारना पड़ा

अपने पिता को यह एहसास दिलाने के लिए कि वह एक अच्छा बेटा है, मुन्ना भैया ने गुड्डू और बबलू के साथ प्रतिस्पर्धा करने और उन्हें गलत साबित करने के लिए अपने एक सबसे अच्छे दोस्त की हत्या कर दी। वह अब सबसे शक्तिशाली आदमी है लेकिन वह अकेला भी है क्योंकि उसे अपने ही दोस्त को मारना पड़ा था। यह उसे कैसे बदलने की संभावना है, निश्चित रूप से देखने के लिए दिलचस्प होगा।

अमित सियाल, एक नया कैरेक्टर

मेकर्स ने अमित सियाल द्वारा निभाए गए एक नए चरित्र के प्रवेश की घोषणा की है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या चरित्र एक नायक या विरोधी है।

राजेश तैलंग और शीबा चड्डा की जोड़ी पर्दे पर वापस आ रही है

दिग्गज अभिनेता राजेश तैलंग और शीबा चड्ढा ने अपने अभिनय से एक अलग मुकाम बनाया। गुड्डू और बबलू के माता-पिता पहले सीजन में हिंसा के खिलाफ थे। हालांकि, अंत तक उन्होंने मुन्ना की वजह से अपने ही बेटे बबलू, बेटी, बहू और पोते को खो दिया। चूँकि वे एक दर्दनाक अंत के माध्यम से रहे हैं, क्या वे कलीन भैया और उनके परिवार से बदला लेने के लिए गुड्डू से हाथ मिलाएंगे?

बाउजी सत्ता में आ गए हैं

बाऊजी ने अपने लंबे समय से चल रहे व्यवसाय पर पूरा प्रभार ले लिया है और मिर्जापुर के कामों के लिए अपने ही बेटे और पोते का समर्थन करते हुए दिखाई देंगे। प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि यात्रा आगामी सीज़न में कैसे प्रकट होती है।

आप 23 अक्टूबर 2020 से अमेजन प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर 2 देख सकते हैं। मेकर्स ने इसकी डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्यांन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे कलाकार हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement