A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे रवीना टंडन और अक्षय खन्ना, वेब सीरीज 'लिगेसी' में साथ आएंगे नजर

पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे रवीना टंडन और अक्षय खन्ना, वेब सीरीज 'लिगेसी' में साथ आएंगे नजर

विजय गुट्टे द्वारा निर्देशित सीरीज में, रवीना टंडन और अक्षय खन्ना पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगे भी तो दुश्मन के रूप में।

raveena tandon akshaye khanna- India TV Hindi Image Source : TWITTER- TARAN ADARSH रवीना टंडन और अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना और रवीना टंडन जल्द ही एक वेब सीरीज में साथ नजर आएंगे, जिसका नाम है 'लिगेसी'। वेब सीरीज को द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के डायरेक्टर विजय गुट्टे बना रहे हैं। यह पहली बार है जब अक्षय और रवीना किसी प्रोजेक्ट के लिए स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। शो में अभिनेता विलेन की भूमिका निभाएंगे। इससे पहले दोनों ने जेपी दत्ता की LOC कारगिल में काम किया, लेकिन उनका साथ में कोई सीन नहीं था।

हेमा मालिनी से प्रभास तक, फिल्मी सितारे इस तरह दे रहे हैं नवरात्रि, गुड़ी पाड़वा और उगादी की शुभकामनाएं

विजय गुट्टे द्वारा निर्देशित सीरीज में, रवीना टंडन और अक्षय खन्ना पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगे भी तो दुश्मन के रूप में। इसे कई देशों में शूट किया जाएगा। 'लिगेसी' विजय गुट्टे की पहली ओटीटी परियोजना है, और अक्षय खन्ना के साथ दूसरी बार वो काम कर रहे हैं। 

RRR का शानदार पोस्टर हुआ रिलीज, राम चरण और जूनियर एनटीआर आए नजर

अक्षय खन्ना अपनी सीरीज लिगेसी को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं रवीना भी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

लिगेसी के अलावा, अक्षय खन्ना ZEE5 फिल्म में स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक में नजर आएंगे। कॉन्टिलो पिक्चर्स द्वारा निर्मित, फिल्म 2002 में गुजरात के गांधीनगर में अक्षरधाम मंदिर पर हमले पर आधारित होगी। अभिनेता को अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म आंखें की अगली कड़ी के लिए भी साइन किया गया है। वह फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और सुनील ग्रोवर के साथ नजर आएंगे।

Radhe Shyam Poster: 'राधे श्याम' का नया पोस्टर रिलीज, मुस्कुराते नजर आए प्रभास

Latest Bollywood News