A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर रवीना टंडन का फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे लोगों से फर्क नहीं पड़ता

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर रवीना टंडन का फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे लोगों से फर्क नहीं पड़ता

जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का जो कारण बताया है उसपर रवीना टंडन भड़क गई है और लिख दिया ये पोस्ट

<p>जायरा वसीम और रवीना...- India TV Hindi जायरा वसीम और रवीना टंडन

नई दिल्ली: दंगल गर्ल जायरा वसीम ने रविवार की सुबह एक पोस्ट के जरिए सबको चौंका दिया। जायरा ने इस पोस्ट के माध्यम से ऐलान किया कि वह बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह रही हैं और अब वह आने वाले समय में कोई फिल्म नहीं करेंगी। जायरा के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड गलियारों में भी हरकंप मच गया। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने जायरा के इस फैसले पर अपना रिएक्शन दिया ऐसे में अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाने वाली रवीना टंडन कैसे पीछे रह सकती हैं। जायरा ने बॉलीवुड छोड़ने का जो कारण बताया है उस पर रवीना टंडन भड़क गई और कहा कि- 'कोई फर्क नहीं पड़ता उन लोगों से जिन्होंने सिर्फ 2 फिल्मों में काम किया और इस इंडस्ट्री के प्रति अपनी कृतज्ञता भी जाहिर नहीं करते हैं। नहीं बताते कि उन्हें यहां से क्या-क्या मिला है। बस उम्मीद है वो यहां से शांति के साथ निकल जाएं। अपने उल्टे रास्तों पर चलने वाली सोच को खुद तक ही सीमित रखें।'

जायरा वसीम इस वजह से छोड़ा बॉलीवुड
जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'पांच साल पहले मैंने बॉलीवुड में आने का फैसला लिया था। इसके बाद मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। बॉलीवुड की पांच साल की मेरी यात्रा काफी थकाने वाली रही। मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही। मैं अपनी छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ पा रही हूं। इस कारण से मैं बॉलीवुड से अपना नाता हमेशा के लिए तोड़ रही हूं।' जायरा ने आगे ये भी लिखा, 'मैंने काफी सोचा और समझ कर ये फैसला लिया।' बता दें, जायरा ने इस पोस्ट में कुरान की आयतों का भी जिक्र किया है।

जायरा वसीम ने पूरी की द स्काई इज पिंक की शूटिंग
जायरा ने बॉलीवुड में फिल्म दंगल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में जायरा आमिर खान की बेटी की भूमिका में नजर आईं थी। फिल्म में उन्होंने गीता फोगाट के बचपन के किरदार को निभाया था। हाल ही में जायरा वसीम ने फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वो मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है। जायरा वसीम के अलावा इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर में रिलीज होने वाली है। 

Also Read:

First Look: अंग्रेजी मीडियम से करीना कपूर खान का पहला लुक आया सामने, पुलिस के रोल में आएंगी नज़र

विक्की कौशल को फिर हुआ प्यार, राधिका आप्टे ने किया कंफर्म

अर्जुन कपूर संग मलाइका अरोड़ा के रिश्ते पर उनके बेटे अरहान खान ने ऐसे किया था रिएक्ट

Latest Bollywood News