A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लग्जरी कार छोड़ ऑटो की सवारी करके भतीजी की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची रवीना टंडन, देखें वीडियो

लग्जरी कार छोड़ ऑटो की सवारी करके भतीजी की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची रवीना टंडन, देखें वीडियो

रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वे लक्जरी कार को छोड़ ऑटो से अपनी भांजी की मेहंदी सेरेमनी के लिए पहुंचीं। रवीना के साथ ही उनकी बेटी राशा भी नजर आईं।

Raveena tondon- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Raveena tondon

फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' के साथ ही एक बार फिर फिल्मों में वापसी करने वाली रवीना टंडन इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में ही उन्होंने कुछ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में वह अपनी लक्जरी कार को छोड़कर भांजी मेहंदी सेरेमनी के लिए अपनी बेटी के साथ ऑटो में सवारी करती नजर आईं।

रवीना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे अपनी भांजी की मेहंदी सेरेमनी के लिए जाना था लेकिन कार के लेट होने के कारण मैंने ऑटो पकड़ना ठीक समझा। राशा, मैं और मजेदार ऑटो यात्रा।

कादर खान को याद कर इमोशनल हुईं रवीना टंडन, कहा-कॉमेडी देख हैरान रह जाती थी

वहीं रवीना ने एक और वीडियो शेयर करते हुए  लिखा,  'उन सभी के लिए जिन्होंने पूछा कि क्या ये शख्स मुझे पहचान पाए? हां, अरशद चाचा फैन हैं और उन्होंने मुझे पहचान लिया था और मैंने जाने से पहले थोड़ी देर उनसे बात भी की।'

रवीना टंडन ने शादी की सालगिरह पर पति अनिल थडानी के साथ शेयर की खास तस्वीरें

रवीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'केजीफ चैप्टर 2' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलूगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। इस फिल्म में साउथ के स्टार यश के अलावा तमन्ना भाटिया नजर आने वाली है। यह फिल्म साल 2018 में आईं केजीएफ चैप्टर 1 का सीक्वल है। 

Latest Bollywood News