A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ये तस्वीर शेयर करने पर आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रॉल हो गईं रवीना टंडन?

ये तस्वीर शेयर करने पर आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रॉल हो गईं रवीना टंडन?

रवीना टंडन अपने एक ट्वीट की वजह से ट्विटर पर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल रवीना ने साड़ी में अपनी कुछ पिक्चर्स ट्विटर पर अपलोड की, रवीना ने जो साड़ी पहनी थी उसका रंग कुछ भगवा सा था।

raveena- India TV Hindi raveena

नई दिल्ली: अभिनेत्री रवीना टंडन अपने एक ट्वीट की वजह से ट्विटर पर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल रवीना ने साड़ी में अपनी कुछ पिक्चर्स ट्विटर पर अपलोड की, रवीना ने जो साड़ी पहनी थी उसका रंग कुछ भगवा सा था। रवीना ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘’साड़ी दिवस... तो क्या मुझे सांप्रदायिक, संघी, भक्त और हिंदूवादी आदर्श कहा जाएगा? अगर मैं कहूं मुझे साड़ी पहनना पसंद है और मुझे यह सुंदर लगती है।‘’ (अक्षय कुमार नहीं इस हीरो के लिए आकर्षित थीं रवीना टंडन)

रवीना के इतना कहते ही ट्विटर पर बवाल मच गया। यूजर्स ने साड़ी को धर्म से जोड़ने की वजह से उनकी आलोचना करने लगे। एक ट्विटर यूजर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की साड़ी वाली तस्वीर साझा करके लिखा है हिंदुत्व आइकॉन ऑफ पाकिस्तान।

वहीं एक यूजर ने बराक ओबामा की तस्वीर शेयर की, जिसमें वो खाकी नेकर में दिखाई दे रहे हैं।

बाद में रवीना टंडन ने सफाई देते हुए कहा उनका इरादा परिधान के रंग की वजह से इसको सांप्रदायिक जताने का इरादा नहीं था। साड़ी एक खूबसूरत और गरिमामयी भारतीय परिधान है। अगर मैं कहूंगी मुझे भारतीय चीजें पसंद हैं तो मुझे ट्रोल किया जाएगा। लेकिन मेरा इरादा ऐसा नहीं था, अगर मेरे ट्वीट की वजह से गलत संदेश गया तो मैं माफी मांगती हूं।​

 

Latest Bollywood News