Thursday, May 09, 2024
Advertisement

रवीना टंडन का बड़ा खुलासा, अक्षय नहीं बल्कि इस अभिनेता की ओर थीं आकर्षित

रवीना टंडन अपने फिल्मी करियर में शानदार फिल्मों से दर्शकों को खूब लुभा चुकी हैं। उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं और बेहतरीन अदाकारी की वजह से कई लोगों के दिलों पर राज किया है। बीते वर्षों रवीना और खिलाड़ी अक्षय कुमार के लव अफेयर्स ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2017 18:45 IST
raveena- India TV Hindi
raveena

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपने फिल्मी करियर में शानदार फिल्मों से दर्शकों को खूब लुभा चुकी हैं। उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं और बेहतरीन अदाकारी की वजह से कई लोगों के दिलों पर राज किया है। बीते वर्षों रवीना और खिलाड़ी अक्षय कुमार के लव अफेयर्स ने खूब सुर्खियां बटोरीं। लेकिन कुछ वक्त ही दोनों अलग हो गए। लेकिन हाल ही में रवीना ने भी बताया है कि उनके दिल पर किस अभिनेता का राज था। रवीना टंडन का कहना है कि एक समय में वह संजय दत्त के प्रति बहुत ज्यादा आकर्षित थीं और उनकी दीवानी थीं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'शब' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं इसी दौरान एक इंटरव्यू में रवीना से उनेक पंसदीदा कलाकारों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि समय-समय पर उनकी पसंद बदलती रही है।

उन्होंने कहा, "बचपन में मैं ऋषि कपूर की प्रशंसक थीं और जब बड़ी हुई तो संजय दत्त की तरफ आकर्षित थी। मैंने उनके साथ 7 फिल्मों में काम किया है। मैं उनके साथ काम करने के दौरान काफी डरी रहती थी क्योंकि मैं यकीन ही नहीं कर पाती थी कि मैं वास्तव में उस शख्स के साथ फिल्म में काम कर रही हूं, जिसका पोस्टर चारों तरफ मेरे कमरे की दीवारों पर लगा हुआ है।" ...ब्रेकअप के बाद भी परवीन बॉबी अक्सर मेरे बेडरूम में दिखती थीं

रवीना ने कहा, "मैं उनकी तरफ बहुत ज्यादा आकर्षित थी।" रवीना और संजय 'क्षत्रिय', 'विजेता' और 'एल.ओ.सी कारगिल' जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्म 'शब' के बारे में रवीना ने बताया कि यह रिश्तों पर आधारित बेहद संवेदनशील फिल्म है। रिश्ते कभी भी आसान नहीं होते हैं और जटिल होते हैं। अभिनेत्री का कहना है कि अलग-अलग चीजें करना और विविधता पूर्ण किरदार करना उन्हें खुशी देता है और उत्साहित करता है।

अगली स्लाइड में भी पढ़ें:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement