A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Simmba: जानिए कौन सी चीजें रणवीर सिंह की फिल्म को बनाती हैं खास

Simmba: जानिए कौन सी चीजें रणवीर सिंह की फिल्म को बनाती हैं खास

रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' देखने जाने वाले हैं तो इससे पहले फिल्म से जुड़ी ये खास बातें जान लें।

Ranveer singh and sara ali khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SARA ALI KHAN Ranveer singh and sara ali khan

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और सारा अली खान(Sara Ali khan) की फिल्म 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। यह सारा अली खान की दूसरी फिल्म है। सारा ने बॉलीवुड में फिल्म 'केदारनाथ' ने डेब्यू किया है। सिंबा में रणवीर सिंह पुलिसवाले का रोल निभा रहे हैं। यह फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होने वाली है। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। अगर आप फिल्म देखने जाने वाले हैं तो उससे पहले फिल्म की कुछ खास बातें जान लें।

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी:

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह ने पहली बार 2 साल पहले किसी ब्रैंड के लिए काम करा था। जिसके बाद ही दोनों ने फिल्म सिंबा की अनाउंसमेंट कर दी। जहां रोहित शेट्टी की फिल्मों में मसाला होता है तो वहीं रणवीर सिंह एक बहुत अच्छे एंटटेनर हैं। जब ये दोनों मिलते हैं तो कुछ मजेदार ही देखने को मिलेगा।

सारा अली खान:

सारा अली खान अपनी एक्टिंग से फैंस और ऑडियन्स दोनों का दिल जीत चुकी हैं। अब उनकी दूसरी फिल्म में आपको कुछ खास ही देखने को मिलेगा। सिंबा में उनका रोल कुछ खास होने वाला है। तो सिंबा देखने का एक खास कारण सारा अली खान भी है।

सिंघम कनेक्शन:
सिंबा के ट्रेलर में आपको अजय देवगन का फिल्म से कनेक्शन तो दिख ही गया होगा। रोहित शेट्टी और अजय देवगन साथ में ब्लॉकबस्टर फिल्म सिंघम में काम कर चुके हैं।

एक्शन:

रोहित शेट्टी की फिल्म हो और एक्शन ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। रोहित शेट्टी की फिल्म में उड़ती कार जैसे कई सीन देखने को मिलते हैं। रणवीर सिंह को यह सब सीन करते देखना रोमांचित होने वाला है। सिंबा तेलगु फिल्म टेम्पर का रीमेक है। 

कैमियो:
फिल्म में गोलमाल के केरेक्टर का कैमियो भी दिख सकता है। फिल्म के गाने 'आंख मारे' में फिल्म 'गोलमाल' की गैंग नजर आ चुकी है। यह 'गोलमाल 5' की हिंट भी हो सकती है या गोलमाल की टीम अजय देवगन की तरह स्पेशल अपियरेंस में नजर आए। ये सब तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलने वाला है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Happy Birthday: अपने बर्थ डे पर सुष्मिता सेन के साथ यूं थिरकते नजर आए सलमान खान, देखें वीडियो

Simmba Ticket Booking: जाने रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सिंबा' की एडवांस बुकिंग, टिकट प्राइस, ऑफर और डिस्काउंट के बारे में 

Latest Bollywood News