A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिर रेखा ने खत में ऐसा क्या लिखा कि, आमिर हो गए भावुक

आखिर रेखा ने खत में ऐसा क्या लिखा कि, आमिर हो गए भावुक

आमिर खान के बारे में कहा जाता है कि वह काफी इमोशनल हैं। एक बार फिर से वह लोगों के सामने रोते हुए नजर आए हैं। इस बार उनके आंखे नम होने की वजह बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा हैं।

aamir rekha- India TV Hindi aamir rekha

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बारे में कहा जाता है कि वह काफी इमोशनल हैं। एक बार फिर से वह लोगों के सामने रोते हुए नजर आए हैं। इस बार उनके आंखे नम होने की वजह बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा हैं। दरअसल उन्होंने आमिर के लिए एक खत लिखा है। इसे पढ़ने के बाद वह पार्टी में सबके सामने भी अपने आंसूओं को नहीं रोक पाए।

इसे भी पढ़े:-

बीते वर्ष रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया है। इस फिल्म का खुमार अब भी लोगों पर से कम होता हुआ नहीं दिख रहा है। कुछ वक्त पहले ही आमिर ने अपनी फिल्म की सफलता की पार्टी रखी थी, जिसमें उन्होंने कई हस्तियों को भी आमंत्रित किया था। इसी पार्टी में आमिर को रेखा की ओर से एक खास तोहफा के रूप में खत मिला, इसे पढ़ने के बाद वह भावुक हो गए।

इस लेटर में रेखा ने 'दंगल' और फिल्म में उनके अभिनय को लेकर खूब तारीफें की थीं। इस पढ़ने के बाद वह इतने खुश हुए कि उनकी आखों से आंसू छलक पड़े। आमिर का कहना है कि वह इस खत को हमेशा अपने पास संभालकर रखेंगे। वह सिर्फ इसीलिए इसे अपने करीब नहीं रखेंगे क्योंकि इसमें उनकी तारीफें की गई हैं, बल्कि वह इसलिए अपने पास रखना चाहते हैं क्योंकि यह उनके दिल के बेहद करीब है। इसी की वजह से रेखा उनकी पार्टी में शामिल हुईं और उन्होंने बताया कि यह फिल्म उनके लिए कितनी खास है।

आमिर की फिल्म 'दंगल' ने बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए नए रिकॉर्ड कायम किए हैं। यह हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट और उनकी बेटियो गीता और बबीता फोगाट के जीवन पर आधारित है।

Latest Bollywood News