Monday, April 29, 2024
Advertisement

टाइगर देंगे 'मुन्ना माइकल' में पिता जैकी श्रॉफ को ट्रिब्यूट

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल वह फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। टाइगर ने हाल ही में अपनी इस फिल्म के लिए शूट किया एक गाना पिता और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ को समर्पित...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 16, 2017 19:50 IST
tiger- India TV Hindi
tiger

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल वह फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। टाइगर ने हाल ही में अपनी इस फिल्म के लिए शूट किया एक गाना  पिता और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ को समर्पित किया है। टाइगर ने एक बयान में कहा, "यह गीत मेरे पिता जैकी के लिए समर्पित है। उनके मुन्ना के तौर पर इससे बेहतर नहीं कर पाता। पापा मेरे दोस्त और मेरे पहले नायक हैं। उनकी वजह से मैं यहां हूं। इसलिए, मैं इस फिल्म के अपने किरदार के लिए अधिक मेहनत कर रहा हूं।"

इसे भी पढ़े-

फिल्म के गीत 'डिंग-डैंग' में टाइगर और निधी अग्रवाल साथ थिरकते नजर आएंगे। इस गाने को फिल्म सिटी में बस की छत पर फिल्माया गया है। इस गाने को इंडस्ट्री के जाने माने कोरियोग्राफर गणेश अचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।

tiger
tiger

'मुन्ना माइकल' के निर्देशक सब्बीर खान ने कहा, "हमने टाइगर का स्टाइल ऐसा बनाया है कि वह अपने पिता की तरह लग रहे हैं। जैकी को ध्यान में रखते हुए ही गाने की कोरियोग्राफी की गई है।" टाइगर की मां आयशा श्रॉफ का कहना है कि उनके बेटे और उनके पति के हाव-भाव और रूप-रेखा काफी मिलते-जुलते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement