Monday, May 06, 2024
Advertisement

टेलीविजन पर काम करने को लेकर बोलीं नोरा फतेही

‘बिग बॉस’ की प्रतिभागी रह चुकी मॉडल और अभिनेत्री को नोरा फतेही को शो से लोकप्रियता तो हासिल हुई, लेकिन उन्हें उनके अभिनय करियर में कोई खास सफलता हासिल नहीं हो पाई। नोरा का कहना है कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 16, 2017 19:29 IST
nora- India TV Hindi
nora

मुंबई: बिग बॉस की प्रतिभागी रह चुकी मॉडल और अभिनेत्री को नोरा फतेही को शो से लोकप्रियता तो हासिल हुई, लेकिन उन्हें उनके अभिनय करियर में कोई खास सफलता हासिल नहीं हो पाई। नोरा का कहना है कि वह खुद को माध्यमों के मामले में किसी दायरे में सीमित नहीं करना चाहती हैं और अच्छा विषय मिलने पर वह टेलीविजन में भी काम करने के लिए तैयार हैं। मोरक्को-कनाडा की अभिनेत्री ने 'रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स' से बॉलीवुड में कदम रखा है। हालांकि, उन्हें इससे सफलता नहीं मिली।

इसे भी पढ़े:-

टेलीविजन में फिर से काम करने के बारे में नोरा ने कहा, "हां, मैं अपने काम के माध्यमों को सीमित नहीं रखना चाहती हूं और अगर विषय अच्छा हुआ, तो जरूर करूंगी। मैंने कभी टेलीविजन में काम करने के लिए मना नहीं किया। सभी बड़े कलाकार टीवी पर काम कर रहे हैं और कई बड़े कलाकार टीवी से ही आए हैं। यह एक बड़ा मंच है।"

'बिग बॉस-9' के बाद नोरा को 2015 में आई फिल्म 'रॉकी हैंडसम' के एक गाने 'रॉक द पार्टी' के लिए अतिथि भूमिका में देखा गया था। नोरा को संजय सूरी के साथ अगली फिल्म में देखा जाएगा। इस बारे में उन्होंने बताया, "यह रोमांचक फिल्म थोड़ी अलग है। ऐसी फिल्म भारत में किसी ने पहले नहीं देखी होगी। यह अलग तरह की थ्रिलर होगी।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement