A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार के सुपरस्टिशन की वजह से बदली 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट? अब 27 मार्च को देखिए फिल्म

अक्षय कुमार के सुपरस्टिशन की वजह से बदली 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट? अब 27 मार्च को देखिए फिल्म

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' अब 27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

<p>'सूर्यवंशी' की रिलीज...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'सूर्यवंशी' की रिलीज तारीख बदली

मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज तारीख में बदलाव हो गया है। अब ये फिल्म 27 मार्च को रिलीज होगी। इसके पीछे की वजह अक्षय कुमार का सुपरस्टिशन बताया जा रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख भी बदल दी गई है। अब ये ट्रेलर 2-03-2020 को रिलीज होगा। दरअसल इस तारीख का जोड़ 9 होता है और 27 मार्च को जब फिल्म रिलीज होगी उसका जोड़ भी 9 होता है। अक्षय कुमार 9 नंबर खुद के लिए लकी मानते हैं, उनका जन्मदिन भी 9 सितंबर को होता है, जो 9 तारीख और 9वां महीना है।

बता दें इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज हुई थी और उसका ट्रेलर 18 नंबवर को आया था । वहीं 'मिशन मंगल' का ट्रेलर भी 18 जुलाई को रिलीज हुआ था, इन सब तारीखों का जोड़ 9 होता है। अक्षय कुमार ने इस लकी समीकरण को बरकरार रखना चाहते हैं, तभी तो 'सूर्यवंशी' की रिलीज तारीख भी उसी हिसाब से रखी गई है।  

क्या बिग बॉस का विनर फिक्स था? कलर्स चैनल ने जारी की ऑफिशियल स्टेटमेंट

'सूर्यवंशी' का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। रोहित की कॉप फ्रैंचाइजी की यह चौथी फिल्म है। इससे पहले सिंघम, सिंघम 2 और सिंबा बना चुके रोहित शेट्टी पहली बार अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में आपको सिंबा रणवीर सिंह और सिंघम अजय देवगन भी कैमियो करते नजर आएंगे। 

'कुली नंबर 1' की शूटिंग के लिए गोवा पहुंची सारा अली खान, शेयर की बीच से तस्वीरें

हाल ही में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ का वीडियो लीक हुआ था, वीडियो में कटरीना और अक्षय स्पोर्ट्स बाइक में सूर्यवंशी के गाने की शूटिंग करते दिख रहे थे।

 

Latest Bollywood News

Related Video