A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल का ट्रांसफॉर्मेशन, फोटो शेयर कर कहा: तुम पर गर्व है

रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल का ट्रांसफॉर्मेशन, फोटो शेयर कर कहा: तुम पर गर्व है

रेमो डिसूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी लिजेल की फोटो शेयर की है, जिसमें उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दे रहा है।

remo dsouza wife Lizelle transformation photo goes viral Lizelle DSouza weight loss pic - India TV Hindi Image Source : INSTA: REMODSOUZA रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल का ट्रांसफॉर्मेशन 

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के ट्रांसफॉर्मेशन के बाद अब मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल की भी 'फैट टू फिट' वाली तस्वीर सुर्खियां बटोर रही है। रेमो ने सोशल मीडिया पर वाइफ की ट्रांसफॉर्मेशन वाली तस्वीर शेयर की है, जो वायरल हो रही है। इस कोलाज फोटो में वो पूरी तरह से बदली हुई नज़र आ रही हैं। इस पोस्ट पर वरुण धवन, कीकू शारदा, आमिर अली और जय भानुशाली सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किया है और लिजेल की तारीफ की है।

रेमो डिसूजा ने इंस्टाग्राम पर लिजेल के साथ फोटो शेयर की है। इसमें एक तरफ लिजेल का वजन काफी बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है तो दूसरी तरफ वाली तस्वीर में उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। वो पूरी तरह से फिट और स्टनिंग नज़र आ रही हैं। हालांकि, खुद को पूरी तरह से बदलने के लिए लिजेल ने काफी मेहनत भी की है, जिसकी रेमो ने तारीफ की है।

भारती सिंह ने इंटरमिटेंट फास्टिंग को अपनाकर कुछ महीनों में घटाया 15 किलो वजन, जानें क्या है ये

रेमो ने फोटो कैप्शन में लिखा है- 'यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है, लेकिन सबसे बड़ी लड़ाई खुद से होती है और मैंने लिजेल को इस लड़ाई से लड़ते और असंभव को हासिल करते हुए देखा है। मैं हमेशा कहता था कि ये आपका दिमाग है, जो आपको मजबूत बनाना है और तुमने कर दिखाया लिजेल, मुझे तुम पर गर्व है। तुम मुझसे ज्यादा मजबूत हो। तुम मुझे प्रेरित करती हो। लव यू।' इसके साथ रेमो ने #weightlossjourney #healthylifestyle #healthyfood #nooffdays #fitnessmotivation जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है। 

रेमो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने लिजेल के साथ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो काफी फिट नज़र आ रही हैं। 

रेमो रिएलिटी शो 'डांस प्लस 6' में बतौर जज नज़र आ रहे हैं। लिजेल भी कई बार सेट पर नज़र आती हैं। होस्ट राघव जुयाल द्वारा उनके ऊपर कई चुटकुले भी सुनाते हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आते हैं। रेमो इंस्टाग्राम पर भी लिजेल के साथ फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं। 

Latest Bollywood News