A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इन बॉलीवुड सेलेब्स को लगा 'बिजली का झटका', बिल देख रह गए दंग

इन बॉलीवुड सेलेब्स को लगा 'बिजली का झटका', बिल देख रह गए दंग

बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों बिजली के बिल से बहुत परेशान हैं, जो उम्मीद से ज्यादा बढ़कर आ रहा है।

बढ़े हुए बिजली के बिल से परेशान हुए बॉलीवुड सेलेब्स- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @TAAPSEE/@RENUKASH710 बढ़े हुए बिजली के बिल से परेशान हुए बॉलीवुड सेलेब्स

कोरोना वायरस की वजह से पिछले कई महीनों से लोग घर पर ज्यादा समय बिता रहे हैं। सिर्फ जरुरत पड़ने पर ही अपने-अपने घरों से बाहर निकलते हैं, लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों बिजली के बिल से बहुत परेशान हैं। अभिनेत्री तापसी पन्नू, रेणुका शहाणे और डीनो मोरिया सहित कई हस्तियां अचानक बढ़ा हुआ बिजली का बिल आने से हैरान हैं और सोशल मीडिया पर भी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

तापसी पन्नू ने ट्विटर पर बिजली के बिल का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा कि, "लॉकडाउन के तीन महीने ही हुए हैं और मैं ये सोच रही हूं कि आखिर ऐसे कौन से उपकरण इस्तेमाल कर लिए या खरीद लिए, जिससे इतना बढ़ा हुआ बिल आ रहा है। आप किस तरह बिजली का बिल बना रहे हैं?"

तापसी के बाद अब रेणुका शहाणे के घर आया बढ़ा हुआ बिजली का बिल, एक्ट्रेस ने पूछा ये सवाल

हैरान करने वाली बात ये है कि ये उस फ्लैट का बिल है, जहां कोई नहीं रहता। तापसी ने लिखा, "अब ये उस अपार्टमेंट का बिल है, जहां कोई रहता नहीं है। सिर्फ हफ्ते में एक बार सफाई के लिए खुलता है। मुझे चिंता हो रही है कि कोई इसका इस्तेमाल तो नहीं कर रहा। क्या पता आपने हमें रिएलिटी बता दी हो।"

तापसी के शिकायत के बाद अदानी इलेक्ट्रिीसिटी मुंबई लिमिटेड (एईएमएल) के एक प्रवक्ता ने कहा, "शिकायत मिलने पर हमने मीटर रीडिंग की जांच की और इसे सही पाया।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे भी बिजली का बिल देखकर दंग रह गईं। उन्होंने ट्वीट किया, "मेरा बिजली का बिल मई में 5510 रुपये आया। फिर जून में 29,700 रुपये। इस बिल में आपने मई और जून दोनों महीने का जोड़ दिया, लेकिन आपने मई महीने का बिल 18080 रुपये दिखाया है.. मेरा बिल 5510 से 18080 कैसे हो गया?" रेणुका का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

कॉमेडियन वीर दास भी इस समस्या से जूझ रहे हैं। उन्होंने अपनी प्रॉब्लम को बताते हुए पूछा कि क्या क्या मुंबई में और भी किसी को तीगुना बढ़कर बिजली का बिल मिला है? इस पर टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ और काम्या पंजाबी का ट्वीट आया, 'हां'। 

अमायरा दस्तूर ने बताया कि उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। वो अप्रैल में अपने मां-पिता के घर पर शिफ्ट हो गई थीं। वो पिछले तीन महीने से अपने फ्लैट पर नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद उनका हर बार से इस बार दोगुना बिल आया। 

एक्टर डीनो मोरिया भी इस बात से काफी हैरान हैं। उन्होंने लिखा, 'सच में झटका लगा।'

 

Latest Bollywood News