A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही रहती थी रिया चक्रवर्ती, ब्रोकर से कहा था जल्द ही करने वाले हैं शादी

सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही रहती थी रिया चक्रवर्ती, ब्रोकर से कहा था जल्द ही करने वाले हैं शादी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया से चले जाने से सेलिब्रिटीज के साथ-साथ उनके फैन्स भी इस गम से उभर नहीं पा रहे हैं।

sushant singh rajput and rhe chakraborty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RHEA_CHAKRABORTY सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत का इस तरह से जाना सभी को हैरान कर गया है। उनके फैन्स इस दुख से उबर नहीं पाए हैं। मुंबई पुलिस इस हाई प्रोफाइल केस की जांच करने में लगी हुई है। गुरुवार को सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस से पूछताछ की है। यह पूछताछ करीब 9 घंटे चली। सुशांत सिंह राजपूत मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में रह रहे थे वह उन्हें रिया चक्रवर्ती ने ही दिलवाया था और दोनों साथ में रहते थे। उन्होंने ब्रोकर को बताया था कि वह जल्द ही शादी करने वाले हैं।

इंडिया टीवी से खास बातचीत में रियर स्टेट ब्रोकर सनी सिंह ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती साथ में रहते थे। सनी ने बताया कि मैं न्यूज में देख रहा था कि सुशांत अकेले यहां रहते थे तो मैंने पुलिस को फोन करके बताया कि वह रिया के साथ घर देख रहे थे। रिया ने मुझे बीते साल नवंबर में कॉल किया था हम दोनों घर देख रहे हैं और जल्द ही हम दोनों शादी करने वाले हैं।

इजरायल ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर जताया शोक, बताया एक सच्चा दोस्त

उन्होंने आगे बताया था कि लॉकडाउन में भी दोनों साथ में रह रहे थे। ये फ्लैट उन्होंने साथ में ही लिया था एग्रीमेंट में आप चेक करेंगे तो दोनों का नाम है। 3 साल का कॉन्ट्रेक्ट है जिसमें दोनों का नाम है। बीते साल नवंबर या दिसंबर में दोनों यहां शिफ्ट हो गए थे।

ब्रोकर ने बताया कि उन्होंने रिया को 5 फ्लैट बान्द्रा पाली हिल में दिखाए लेकिन सबका रेंट साढ़े पांच लाख से ज्यादा था जो रिया को नही जमा इसलिए बाद में उन्होंने किसी और ब्रोकर के जरिये मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में साढ़े चार लाख का फ्लैट किराये पर लिया।

ये फ्लैट डुप्लेक्स था और बान्द्रा जॉगर्स पार्क के बिल्कुल बगल में था और इस बिल्डिंग के सामने कोई और बिल्डिंग नही थी,खुला समुन्द्र था इसलिए ये बिल्डिंग सुशान्त को भी पसंद आई। इस 3600 स्क्वायर फ़ीट कार्पेट डुप्लेक्स फ्लैट का किराया 2 महीने रिया ने दिया और उसके बाद सुशान्त ने।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- अब जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी

सुशांत के खुदकुशी मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। अब तक 13 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। इनमें उनकी करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती और मुकेश छाबड़ा भी शामिल हैं। इसके अलावा पुलिस ने यशराज फिल्म्स से एक्टर संग कॉन्ट्रैक्ट की भी कॉपियां मंगाई हैं। 

सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस ने 9 घंटे तक की पूछताछ

15 जून सोमवार को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया था। जहां उनके परिवार के साथ फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दोस्त शामिल हुए थे। श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, कृति सेनन, विवेक ओबेरॉय और रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार पहुंचे थे।

 

Latest Bollywood News

Related Video