Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस ने 9 घंटे तक की पूछताछ

सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस ने 9 घंटे तक की पूछताछ

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 18, 2020 23:02 IST
  • बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगा ली। सुशांत ने कोई सुसाइड लेटर नहीं लिखा, लेकिन हाई प्रोफाइल केस होने की वजह से पुलिस पूरी जांच पड़ताल कर रही है। इस मामले में आज सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त रही रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने पूछताछ की। 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगा ली। सुशांत ने कोई सुसाइड लेटर नहीं लिखा, लेकिन हाई प्रोफाइल केस होने की वजह से पुलिस पूरी जांच पड़ताल कर रही है। इस मामले में आज सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त रही रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने पूछताछ की। 

  • मुंबई पुलिस ने रिया से करीब 9 घंटे तक पूछताछ की। बांद्रा पुलिस स्टेशन से निकलते हुए जब रिया से इंडिया टीवी ने बात करने की कोशिश की तो वो हाथ जोड़कर निकल गईं।
 
    Image Source : yogen shah

    मुंबई पुलिस ने रिया से करीब 9 घंटे तक पूछताछ की। बांद्रा पुलिस स्टेशन से निकलते हुए जब रिया से इंडिया टीवी ने बात करने की कोशिश की तो वो हाथ जोड़कर निकल गईं।

     

  • रिया चक्रवर्ती सुबह साढ़े 11 बजे पुलिस स्टेशन पहुंची थीं और पूछताछ के बाद रात 10 बजे पुलिस स्टेशन से बाहर निकलीं। उन्हें दोबारा भी पुलिस स्टेशन बुलाया जा सकता है।
    Image Source : yogen shah

    रिया चक्रवर्ती सुबह साढ़े 11 बजे पुलिस स्टेशन पहुंची थीं और पूछताछ के बाद रात 10 बजे पुलिस स्टेशन से बाहर निकलीं। उन्हें दोबारा भी पुलिस स्टेशन बुलाया जा सकता है।

  • रिया और सुशांत काफी समय तक बांद्रा स्थित फ्लैट में साथ रहे थे, हालांकि रिया बाद में वहां से चली गई थीं।
    Image Source : yogen shah

    रिया और सुशांत काफी समय तक बांद्रा स्थित फ्लैट में साथ रहे थे, हालांकि रिया बाद में वहां से चली गई थीं।

  • महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप में घोषणा की कि पुलिस सुशांत के अवसाद के कारणों की जांच करेगी।
    Image Source : yogen shah

    महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप में घोषणा की कि पुलिस सुशांत के अवसाद के कारणों की जांच करेगी।

  • सुशांत को रविवार सुबह को उनके बांद्रा स्थित आवास पर फंदे से लटका पाया गया था। ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि अभिनेता पिछले छह महीनों से क्लिनिकल अवसाद से गुजर रहे थे। 
    Image Source : yogen shah

    सुशांत को रविवार सुबह को उनके बांद्रा स्थित आवास पर फंदे से लटका पाया गया था। ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि अभिनेता पिछले छह महीनों से क्लिनिकल अवसाद से गुजर रहे थे।