A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड NCB के दफ्तर से निकलने के बाद सीधे बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची रिया चक्रवर्ती, जानिए क्यों?

NCB के दफ्तर से निकलने के बाद सीधे बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची रिया चक्रवर्ती, जानिए क्यों?

रिया चक्रवर्ती से एनसीबी ने घंटों तक पूछताछ की। यहां से निकलने के बाद रिया सीधे बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची हैं।

Rhea Chakraborty arrives directly at Bandra Police Station- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH रिया चक्रवर्ती

नारकोटिक्स विभाग (एनसीबी) के दफ्तर से निकलने के बाद रिया चक्रवर्ती सीधे बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। वो यहां पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ अपना बयान दर्ज करा रही हैं। यहीं पर ही रिया ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए फर्जी मेडिकल पर्चे उपलब्ध कराने को लेकर सुशांत की बहन प्रियंका सिंह सहित अन्य के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने सोमवार को इस खबर की पुष्टि की।

मानशिंदे ने कहा, "रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और अन्य के खिलाफ जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के तहत सुशांत को एक ओपीडी मरीज के रूप में दिखाने वाला फर्जी मेडिकल पर्चा भेजने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।"

क्या सुशांत सिंह राजपूत ने सुझाया था FAU-G गेम का कॉन्सेप्ट? यहां जानिए सच्चाई

बयान में आगे कहा गया, "जिस दिन ड्रग की पर्ची लिखी गई, उस दिन यानी 8 जून 2020 को वह मुंबई में थे, जो एनडीपीएस अधिनियम की अनुसूची 36 और 37 में साइकोट्रॉपिक पदार्थ और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस के अनुसार सूचीबद्ध है, जो कि जो एनडीपीएस अधिनियम में सूचीबद्ध किसी भी नार्कोटिक या साइकोट्रोपिक पदार्थ को निर्धारित करने पर रोक लगाता है। यह टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस के 3.7.1.4 के तहत एक अपराध है।"

वहीं बीते दिन रिया, सुशांत की मौत की संभावित ड्रग के संबंध में चल रही जांच के सिलसिले में लगातार दूसरे दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुई थीं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)
 

Latest Bollywood News

Related Video